class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलियाई टीम में आज भी होती है सायमंड्स की चर्चा

आस्ट्रेलियाई टीम में आज भी होती है सायमंड्स की चर्चा

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उपकप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि उनके साथी आज भी हरफनमौला क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स को याद करते हैं। क्लार्क के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में सायमंड्स की अक्सर चर्चा होती है क्योंकि वह बेहद जिंदादिल इंसान हैं।

आस्ट्रेलिया के समाचार पत्र ‘द हेराल्ड सन’ ने क्लार्क के हवाले से लिखा है कि दुबई में पाकिस्तान के साथ खेली गई एकदिवसीय सीरीज के दौरान एक कप्तान के तौर पर मैंने सायमंड्स के लिए काफी सहज वातावरण तैयार करने की कोशिश की थी। मैंने उन्हें डगलस बोलिंगर को ‘बैगी ग्रीन’ पहनाने को कहा था। मेरा मकसद था कि सायमंड्स खुद को अलग-थलग नहीं समझें। बाद में सायमंड्स ने कहा था कि वह इस सम्मान से खुश हैं और उन्होंने मेरा धन्यवाद भी किया था।

क्लार्क के मुताबिक सायमंड्स लंबे समय तक आस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य रहे हैं, लिहाज उन्हें भुला पाना इतना आसान नहीं। क्लार्क ने कहा कि साइमंड्स की जिंदादिली आज भी हमारे लिए मिसाल है। वह एक शानदार खिलाड़ी और एक बेहद उम्दा इंसान हैं।

उल्लेखनीय है कि शराब के सेवन से जुड़े नियमों का उल्लंघन करने के कारण सायमंड्स का केंद्रीय करार भंग कर दिया गया है। इससे पहले उन्हें अनुशासनहीनता के कारण टवेंटी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले ही स्वदेश लौटा दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलियाई टीम में आज भी होती है सायमंड्स की चर्चा