class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूपति-सानिया पर भारी पड़े पेस-ब्लैक

भूपति-सानिया पर भारी पड़े पेस-ब्लैक

विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स में हुई तीन भारतीयों की जंग में लिएंडर पेस और कारा ब्लैक की जोड़ी ने महेश भूपति और सानिया मिर्जा की जोड़ी को शिकस्त देते हुए क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

शीर्ष वरीय पेस और जिम्बाब्वे की ब्लैक की जोड़ी ने दो घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में भूपति--सानिया की जोड़ी को 6-2, 6-7, 6-3 से शिकस्त दी।

पिछले साल यूएस ओपन का मिक्स्ड डबल्स खिताब जीतने वाली पेस और ब्लैक की जोड़ी इस दुर्लभ मुकाबले के दौरान प्रतिद्वंद्वी से हर तरह से बेहतर नजर आई। पेस-ब्लैक ने भूपति-सानिया की गलतियों का भी भरपूर फायदा उठाया।

13वीं वरीयता प्राप्त भूपति और सोनिया की जोड़ी ने नौ डबल फॉल्ट किये जबकि पेस-ब्लैक से यह गलती सिर्फ एक बार हुई। हालांकि ऐस मारने के मामले में भूपति-सानिया की जोड़ी 6-3 से आगे रही। पेस--ब्लैक को पहले सेट में आठ ब्रेक प्वाइंट हासिल हुए।

भूपति और सानिया ने हालांकि दूसरे सेट में अपनी पूरी ताकत लगा दी। इस सेट में पेस-ब्लैक से कई गलतियां हुई। टाइब्रेक तक खींचे इस सेट को आखिरकार भूपति और सानिया ने 7-6 से जीत लिया।

दूसरे सेट में हासिल लय को भूपति-सानिया अगले सेट में बरकरार नहीं रख सके। सेट में इस जोड़ी ने कई गलतियां और डबल फॉल्ट किये जिससे पेस-ब्लैक की राह आसान हो गई और उन्होंने 37 मिनट में यह सेट जीतकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

क्वार्टरफाइनल में पेस-ब्लैक का मुकाबला आंद्रे सा तथा आई सुगियामा और राबर्ट लिंडस्टेड तथा रेनी स्टब्स की जोड़ी के मुकाबले के विजेता से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूपति-सानिया पर भारी पड़े पेस-ब्लैक