class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वीट डिलीवरी पोर्टल

एक लाख रुपये से भी कम में बिजनेस करना चाहते हैं तो ‘इंडियन स्वीट डिलीवरी पोर्टल’ अच्छा रहेगा। यह ऑनलाइन बिजनेस है और काफी फायदेमंद हो सकता है। 24 घंटे में तीन शहरों में ब्रांडेड मिठाइयां भेज सकते हैं। मार्केट की चाहे जो भी स्थिति हो, ब्रांडेड मिठाइयों के लिए बिजनेस पर कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बिजनेस के लिए जरूरी है साइट डेवलपमेंट और लोगों से व्यक्तिगत अच्छे सम्बंध। इसकी मार्के¨टग ऑनलाइन भी हो सकती है और ¨प्रंट मीडिया में विज्ञापन द्वारा भी। लाभ के लिए ‘मार्केट रेट प्राइस’ से 10-12 प्रतिशत ज्यादा रेट रखा जाता है।

‘मिठाई मेट’ ने सिर्फ 35000 रु. से यह बिजनेस शुरू किया था।इस क्षेत्र में सफलता की सबसे बड़ी योग्यता यह है कि आप ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क कर इस बिजनेस के विषय में उन्हें बताएं। अपनी योजना बताएं। उनकी राय सुनें, ज्यादा से ज्यादा दोस्त बनाएं। ऐसे लोगों की तलाश में रहें, जो आपके लिए मददगार हो सकते हैं।
यदि आप इस बिजनेस में मदद चाहते हैं तो ये लोग मददगार हो सकते हैं।

द इंडस एंट्रप्रिन्योर्स (टीआईई), proto. in( www. proto. in), head start (www . headstart. com) और
नेशनल एट्रीप्रिन्योरशिप नेटवर्क (एनईएन) (http:// henonline.org) और www. plugged. in पर इनक्यूबेटर सेक्शन से भी पता कर सकते हैं।

ऐसे प्रोफेशनल्स, जो आपके लिए काफी सहायक हो सकते हैं उनका पता आप ¨लकडिन (www. linkdim. com) पर कर सकते हैं। आपके परिवार में कोई एंट्रीप्रिन्योर हो या एक्सीक्यूटिव हो तो वह भी आपके लिए सहायक हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वीट डिलीवरी पोर्टल