class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी, बेटा व ड्राइवर भी जख्मी, जौनपुर की सीमा पर हुई दुर्घटना

लखनऊ से बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी जाते समय सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति बीएस चौहान की कार मकरा गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में जस्टिस चौहान, उनकी पत्नी शीला चौहान, पुत्र देवाशीष चौहान और ड्राइवर श्रीदाम विश्वास जख्मी हो गये।

फ्लीट में चल रहे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को इलाज के लिए वाराणसी भेजा। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस के हादसे में जख्मी होने की सूचना पर प्रशासन में हड़कम्प मच गया। प्रमुख अधीक्षक के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम ने घायलों की जांच की।

जस्टिस चौहान के परिवार की दशा खतरे के बाहर होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली। लखनऊ से वाराणसी की यात्रा के दौरान न्यायमूर्ति चौहान की इण्डिगो कार (यूपी 32 बीजी 0861) दोपहर में लगभग 12 बजे जौनपुर-वाराणसी के सीमावर्ती मकरा गांव के पास पहुंची तो उसके दाहिने पहिए में खराबी आ गयी।

अनियंत्रित कार शीशम के एक पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। हादसे में न्यायमूर्ति चौहान, उनकी पत्नी, बेटा और चालक श्रीदाम विश्वास (58) निवासी पश्चिम बंगाल गम्भीर रूप से जख्मी हो गये। न्यायमूर्ति की कार के साथ एक और कार (यूपी 32 बीजी 1148) तथा एस्कार्ट में लगे वाहन भी चल रहे थे।

कार पलटते ही एस्कार्ट में लगे एसआई चन्द्रेश यादव, महेन्द्र ¨सह सोलंकी, डाक्टर अनुपम मिश्र और फार्मासिस्ट एएन सिंह उन्हें लेकर तत्काल समीप स्थिति एक क्लीनिक पहुंचे जहां न्यायमूर्ति व परिवार के अन्य सदस्यों का प्राथमिक उपचार कराया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही केराकत के सीओ सीताराम और वाराणसी के सीजेएम भी अस्पताल पहुंच गये। अधिकारियों ने क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त कार को गड्ढे से बाहर निकलवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुप्रीम कोर्ट के जज कार हादसे में घायल