class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाइनी की मुश्किल बढ़ीं, डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव

शाइनी की मुश्किल बढ़ीं, डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव

नौकरानी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा की मुश्किलें सोमवार को बढ़ती नजर आई जब उनकी डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। पुलिस के अनुसार अभिनेता की डीएनए रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उन्होंने अपने घर में कार्य करने वाली 18 वर्षीय लड़की से शारीरिक संबंध बनाए थे। इस समय शाइनी आहूजा न्यायिक हिरासत में है जो दो जुलाई को पूरी होगी।

‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘गैंगस्टर’ और ‘लाईफ इन ए मेट्रो’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके शाइनी आहूजा को पुलिस ने 14 जून की रात को पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। दूसरे दिन पीड़िता की चिकित्सा रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद उन्हें पीड़िता से बलात्कार, उन्हें जान से मारने की धमकी देने और बंधक बनाकर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शिकायत के अनुसार शाइनी ने 14 जून की दोपहर पीड़िता से तब बलात्कार किया जब शाइनी की पत्नी घर पर नहीं थीं।

पुलिस ने यह भी दावा किया है कि अभिनेता ने पूछताछ में पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाना कबूल किया है हालांकि शाइनी के अनुसार शारीरिक संबंध दोनों की आपसी सहमति से बने थे। इस बीच शाइनी की पत्नी अनुपम ने एक ओर जहां अपने पति के बचाव में आगे आकर प्रेस कांफ्रेंस में अपने पति को ‘निर्दोष’ करार दिया वहीं दूसरी ओर पीड़िता के अभिभावकों ने अभिनेता को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने पीड़िता को वित्तीय सहायता समेत पुनर्वास में हर संभव मदद करने का आश्वासन देने के साथ मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में करने की घोषणा राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष गिरिजा व्यास की उपस्थिति में कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाइनी की मुश्किल बढ़ीं, डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव