class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छेड़छाड़ के मामले की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला ,चार पुलिस कर्मी घायल

कानपुर देहात जिले के प्रहलादपुर में छेड़छाड़ के एक मामले की जांच करने गयी पुलिस टीम की सदस्यों की बंजरा जति के लोगों ने लाठी डंडे से जबरदस्त पिटाई कर दी जिससे दो सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गये ।

इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर के सर पर जबर्दस्त चोट लगने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस ने इस मामले में सात लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है ।

कानपुर देहात जिले के एस पी के एस पिपिल ने  बताया कि भोगनीपुर के प्रहलादपुर में बंजरा समुदाय के लोग रहते है । वहां रहने वाली सव्रेश कुमारी नामक महिला जब खेतों की  ओर जा रही थी तभी गांव के कुछ लोगो ने उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ की । उसकी चीख पुकार सुनकर जब उसके एक रिश्तेदार उसे बचाने पहुंचा तो इन लोगों ने उसे भी बुरी तरह मारा पीटा और वह किसी तरह गांव के एक मकान में छुप कर जान बचा पाने में सफल रहा ।

पिपिल ने बताया कि इस घटना की खबर जब भोगनीपुर पुलिस को मिली तो सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह, चंद्रपाल सिंह अपने साथ दो पुलिस कर्मियों रंजीत शर्मा और आशीष मिश्र को लेकर घटनास्थल पहुंचे । पुलिस टीम के सदस्य अभी सव्रेश कुमारी से पूछताछ कर रही थी कि तभी मुख्य आरोपी गोपाल उर्फ हांडा वहां पहुंच गया और उसने एक बार फिर से सव्रेश कुमारी के साथ गाली गलौच करना शुए कर दिया पुलिस ने जब हस्तक्षेप करना चाहा तो वह पुलिसवालों से ही भिड़ गया ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मामले की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला