class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर के मॉल्स में लगेगी साप्ताहिक हाट फ्ली मार्केट

शहर के मॉल्स ने गोवा की तर्ज पर फ्ली मार्केट लगाने की शुरूआत की है। यह फ्ली मार्केट साप्ताहिक हाट होगी। मॉल्स के बाहर स्थित खुली जगह और बेसमेंट इस हाट की जगह बनेगी।

इसमें हैंडीक्राफ्ट , फूड कोर्ट, डिजाइनर फर्निचर, डिजाइनर ड्रेस, हैंडीक्राफ्ट से लेकर लोगों की जरूरत की तमाम चीजें होंगी। ट्रायल के तौर पर ग्रैंड मॉल ने 18 जून से 28 जून तक अपने परिसर में फ्ली मार्केट लगाया। इसमें डिजाइनर फर्नीचर से लेकर सेकेंड हैंड किताबें तक खूब बिकी। 10 से 25 रुपये में फिक्शन, नॉवेल, बच्चों की किताबें लोगों ने जमकर खरीदा। मॉल मैनेजर ले. कर्नल राजीव चोपड़ा ने बताया कि इस मार्केट पर समीक्षा की जाएगी।

अगर यह सफल होगा तो हफ्ते में कोई एक दिन इसके लिए निर्धारित कर दिया जाएगा। लोगों की पसंद और व्रिक्रेताओं से राय ली जाएगी। हालांकि इन दस दिनों में काफी संख्या में लोग आए।  मॉल के अन्य आउटलेट से इतर विक्रेता इसमें शामिल हुए। आमतौर पर लोगों की यह धारणा है कि मॉल्स में चीजें महंगी मिलती है। बिक्री को प्रोत्साहित करने के लिए फ्ली मार्केट का विचार लाया जा रहा है।


डीटी मेगा मॉल में सोमवार से ट्रायल आधारित फ्ली माकेट शुरू हो रहा है। कुछ दिनों के ट्रायल के बाद मेगा मॉल निर्धारित करेगा की फ्ली मार्केट लगाया जाए या नहीं। डीटी सिटी सेंटर में 3 जुलाई से फ्ली मार्केट बाकायदा शुरू हो जएगा। यहां शुक्रवार को  साप्ताहिक हाट मॉल के बाहर खुले आकाश तले घास के मैदान में लगेगी। मॉल की इवेंट मैनेजर आकांक्षी ने बताया कि इसका उद्देश्य आम जनता को मॉल आने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। इसमें एक मेले का नजरा होगा।
 ह.सं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर के मॉल्स में लगेगी साप्ताहिक हाट फ्ली मार्केट