class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में शुरु हुआ कांग्रेस का सदस्यता अभियान

दिल्ली में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का इतिहास रचने वाली कांग्रेस ने रविवार से राजधानी में सदस्यता अभियान छेड़ा है जो इस वर्ष के अंत तक चलेगा।
 

पार्टी महासचिव और दिल्ली के प्रभारी मुकुल वासनिक ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में रविवार शाम एक समारोह में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर इस अभियान की शुरुआत की। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल, पार्टी महासचिव जनार्दन द्विवेदी, सांसद महाबल मिश्रा,संदीप दीक्षित और रमेश कुमार ने सदस्यता ग्रहण की।


द्विवेदी ने इस अवसर पर कहा कि दिल्ली के हर कोने तक यह अभियान पहुंचना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया जाना चाहिए। सदस्यता एक निरंतर प्रक्रिया जो हमेशा चलती रहती है। दिल्ली में पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव के चलते सदस्यता नहीं चल पाया था जिसे अब सुचारु रुप से चलाया जाएगा।


 वासनिक ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की शानदार जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 25 वर्ष बाद सभी सात सीटों पर कांग्रेस को सफलता मिली तथा 70 विधानसभा क्षेत्रों में से 68 में पार्टी आगे रही।

उन्होंने दिल्ली में सदस्यता अभियान भी शानदार रहने की उम्मीद जताते हुए कहा कि अब सिर्फ तीन रुपए देकर कोई व्यक्ति पार्टी की सदस्यता हासिल कर सकता है।


अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली की गली-गली और हर मुहल्ले में यह अभियान चलाया जाएगा तथा पार्टी कार्यकर्ता राजधानी के सभी 10846 बूथों पर मतदाताओं से संपर्क करेंगे और उन्हें पार्टी के उद्देश्य से अवगत कराकर उन्हें सदस्य बनाएंगे। सदस्यता फार्म कल से पार्टी कार्यालय में मिलने शुरु हो जाएंगे तथा सदस्य बनाने के लिए पार्टी कार्यालय में एक विशेष काउंटर खोला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में शुरु हुआ कांग्रेस का सदस्यता अभियान