class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेट हैंगर में पत्नी समेत राज्यपाल का भव्य स्वागत, गॉर्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूबे के नए राज्यपाल के कदम को बिहार के लिए बेहद शुभ मानते हैं। नीतीश कुमार का कहना है कि राज्यपाल महोदय के बिहार की धरती पर कदम रखते ही मानसून ने भी बिहार के दरवाजे पर दस्तक दे दी। राज्यपाल बिहार के लिए बारिश के रूप में खुशियां लेकर आए हैं।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि आगे भी बिहार के विकास में उनका भरपूर सहयोग मिलता रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि नए परिवेश में असम के साथ बिहार के संबंध और प्रगाढ़ होंगे। मुख्यमंत्री ने बिहार के नवनियुक्त राज्यपाल देवानंद कोनवार की आगवानी के बाद पत्रकारों से कहा कि असम से हमारे संबंध पहले से मजबूत हैं और अब वह और प्रगाढ़ होगा।

हालांकि बीच-बीच में कुछ-कुछ घटनाएं हो जाती हैं लेकिन असमवासियों का बिहार के प्रति भावनात्मक लगाव है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नए राज्यपाल को लेकर 22 जून को ही केन्द्रीय गृहमंत्री ने उनसे चर्चा की थी। उन्हें प्रसन्नता है कि श्री कोनवार बिहार के राज्यपाल बनाए गए। इसे नई शुरूआत के रूप में देखा जाएगा।

इसके पूर्व मुख्यमंत्री ने स्टेट हैंगर में नए राज्यपाल का गर्मजोशी से स्वागत किया। राज्यपाल रविवार को दिन में अपनी पत्नी के साथ पहली बार बिहार पहुंचे। उनके पुत्र व पुत्री पहले ही बिहार आ गए थे। आज वे भी उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री के साथ रामाश्रय प्रसाद सिंह, रामनाथ ठाकुर, नरेन्द्र नारायण यादव समेत उनके कैबिनेट के कई मंत्री भी राज्यपाल के स्वागत के लिए स्टेट हैंगर आए थे। इस अवसर पर राज्यपाल को गॉर्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्यपाल का आना बिहार के लिए बेहद शुभ नीतीश