class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस की मारपीट के कारण खरादी में राष्ट्रीय राजमार्ग रहा जाम

पुलिस द्वारा खरादी में होटल व्यवसायियों और कुछ महिलाओं के साथ बीती रात मारपीट और छिना-झपटी के मामले में रातभर स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाया। सुबह जाकर पुलिस के पहुंचने और समझोते के बाद जाम खोला गया। जबकि पुलिस ने मामले में अलग ही कहानी बयां की।

बीती रात चैकिंग के नाम पर सादी वर्दी में पुलिस के एक एसआई और सिपाही ने खरादी में खाना खा रहे यात्रा बसों के ड्राईवरों और कुछ महिलाओं के साथ बदसलुकी की और छिना-झपटी भी की। जिस पर स्थानीय लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने रात से ही खरादी में राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया और सुबह सात बजे तक राष्ट्रीय राजमार्ग जाम रहा।

जिससे सुबह तक यात्रियों सहित स्थानीय लोगों का आवागमन ठप्प रहा और पर्यटकों और यात्रियों को सर्वाधिक परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह जाकर पुलिस के आलाअधिकारी जब जाम स्थल पर पहुंचे तो आपसी रजामंदी से जाम खोला गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर बदसलुकी का आरोप लगाया। जबकि थानाध्यक्ष संजय चौहान ने बताया कि खरादी में होटल व्यवसायियों द्वारा यात्रा बसों के ड्राईवरों को शराब और पैसा परोसा जा रहा है। ताकि उनके होटलों में अधिकाधिक यात्री रूकें।

शराब के कारण आम लागों ने ही थाने में बिगड़ते माहौल की शिकातय की थी। जिस पर सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों को चैकिंग के लिए भेजा गया था। पुलिस द्वारा जब होटलों में शराब का खुला उपभोग करते हुये ड्राईवरों को पकड़ा गया तो स्थानीय होटल संचालक महिलाओ ने पुलिस को ही बुरा-भला कहना आरंभ कर दिया।

खरादी में अवैध शराब की बिक्री के कारण ही यहां पर जाम की भी शिकायत है। जिसे दूर करने का काम पुलिस बखुबी कर रही है। जाम निजी हितों को साधने की कार्रवाई है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खरादी में राष्ट्रीय राजमार्ग रहा जाम