class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबूतरबाजी के आरोपी युवती को जमानत

कबूतरबाजी के मामलें में पिछले महीने गिरफ्तार टॉकी रानी राय को जिला अदालत से सशर्त जमानत मिल गई है। आरोपी महिला को जून के पहले सप्ताह में ही जमानत मिल गई थी, लेकिन जमानती न होने के कारण शुक्रवार को उसे रिहा किया गया। अदालत में उसे डेढ़ लाख रुपए जमानत राशि के रूप में भरनी पड़ी।


अभियोजन पक्ष के अनुसार टॉकी रानी राय व उसके साथी नौकरी के तलाश में घूम रहे युवकों को यूरोप में नौकरी का झांसा देते थे। पिछले महीने मई में रानी ने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर दिल्ली के कुछ युवकों को यूरोप भेजने और महीने में साठ हजार रुपए कमाने का झांसा दिया था। दोनों के झांसे में आकर कई युवकों ने लाखों रुपए उनके हवाले कर दिया था। लेकिन, महीनों बाद भी किसी को जॉब नहीं मिली। ठगी के शिकार युवकों ने कोतवाली सेक्टर-49 में दोनों के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को सेक्टर-22 से गिरफ्तार किया।


दोनों के खिलाफ कॉपी राईट, धारा 420, 467 के अंतर्गत गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया गया। मामला जमानती होने के कारण छह जून को रानी को जमानत दे दी गई। लेकिन, इस दौरान उसे जमानती नहीं मिल रहे थे। जमानती के आने के बाद उसे रिहा किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कबूतरबाजी के आरोपी युवती को जमानत