class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुकदमा दर्ज कराने वाला मिला आईजी से, आरोपित पुलिसकर्मियों को मिली जमानत

कोर्ट से फरार होने के बाद शार्प शूटर मनीष सिंह एक बार फिर जरायम जगत में सक्रिय हो गया है। फरार होने के तीन घंटे बाद उसने दो लोगों को फोन कर धमकियां दी हैं। मनीष के फरार होने के बाद उसके निशाने पर चल रहे कई लोगों ने अपनी गतिविधियां सीमित कर दी है।

आरके सिंह हत्याकांड के वादी उदय सिंह ने शनिवार को आईजी रेंज गुरदर्शन सिंह से मिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। आईजी ने सुरक्षा के लिए आश्वस्त करते हुए डीआईजी को निर्देश दिए हैं। मनीष की फरारी की साजिश रचने के आरोपित तीनों बर्खास्त पुलिसकर्मियों को प्रभारी सीजेएम डीएन सिंह की कोर्ट से जमानत मिल गई।

जमानत मनीष के करीबी बताए जाने वाले दीपक दूबे और धीरज सिंह को भी मिल गई थी लेकिन उन्होंने बेल बांड नहीं दाखिल किए। लिहाज उन्हें जेल में दाखिल करा दिया गया। मनीष की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है। फरार होने के साथ मनीष के करीबियों के मोबाइल बंद हो गए हैं।

सैम्स स्कूल आफ होटल मैनेजमेंट के निदेशक आरके सिंह के हत्यारोपित मनीष ने हाईकोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद से फरारी की योजना बनानी शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि पिछली कुछ तारीख के दौरान मनीष से मिलने वालों की संख्या बढ़ती जा रही थी और सिपाही बख्शिश में मिलने वाली धनराशि के लालच में देर तक उसे लेकर रेस्टोरेंट में बैठते थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरारी के बाद मनीष ने कैंट के एक पीसीओ से कई लोगों को फोन किए थे। इसके बाद वह किसी सफेदपोश के लक्जरी वाहन से जिले की सीमा पार कर गया। फिलहाल उसकी कोई लोकेशन नहीं मिल रही है।

उधर फरारी के मामले में गिरफ्तार सिपाही नरेन्द्र सिंह, क्षमानाथ सिंह और संजय राय को आज प्रभारी सीजेएम की कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी जमानत मंजूर कर ली गई। फरारी के सजिश में सहयोगी के आरोप में गिरफ्तार दीवक व धीरज का बेलबांड दाखिल करने कोई नहीं आया, इसलिए उन्हें जेल भेज दिया गया।

फरारी के बाद से मनीष के खिलाफ गवाह अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं। मनीष की फरारी से पुलिस की खासी किरकिरी हुई है क्योंकि पहले से आशंका होने के बावजूद एहतियात नहीं बरती गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फरार होते ही शार्पशूटर सक्रिय, धमकियां