class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली पानी की समस्या बनी विकराल

बिजली पानी की कमी से त्रस्त नजफगढ़ इलाके के लोगों ने शनिवार को जमकर प्रदर्शन किया। लोगों ने कई घंटे चक्का भी जाम रखा। ट्रेफिक पर इसका खासा असर पड़ा। दो दिन से रात को बिजली न होने और कई दिन से पानी न आने से नाराज लोग शनिवार सुबह सड़क पर उतर आए और सरकार, जल बोर्ड और बिजली कंपनियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। कई घंटे बाद पुलिस ने लोगों को रास्ते से हटाया।


प्रदर्शन में शामिल लोगों ने आरोप लगाया कि उनके इलाके में दिल्ली सरकार की ओर से पानी का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। उनके इलाके में टैंकरों से पानी की सप्लाई की जाती है, लेकिन गर्मियां शुरू होते ही टैंकरों से भी पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। जल बोर्ड के अधिकारी या नेता टैंकरों को भेजने में मनमानी कर रहे हैं। कई कई दिन से उनके घरों में पानी की सप्लाई नहीं आ रहा है। लोगों ने आरोप लगाया कि राजधानी दिल्ली का हिस्सा होने के बावजूद उनकी कालोनियों में पानी की पाइप लाइन तक नहीं बिछाई गई है।


लोगों ने कहा कि पिछले चार पांच दिन से बिजली ने भी परेशान किया हुआ है। रात रात भर बिजली नहीं आ रही है और लोगों को जाग जागकर रात बितानी पड़ रही है। दो दिन से उनके घरों में कुछ ही घंटे बिजली आई है। बड़े तो किसी तरह गुजरा कर रहे हैं, लेकिन बच्चों को बड़ी परेशानी हो रही है। बिजली जाते ही बच्चों की चीख पुकार शुरू हो जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली पानी की समस्या बनी विकराल