class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लावर ने टीम में भरा आत्मविश्वासः पीटरसन

फ्लावर ने टीम में भरा आत्मविश्वासः पीटरसन

इंग्लैंड के सदाबहार बल्लेबाज केविन पीटरसन का मानना है कि एंडी फ्लावर के कोच बनने के बाद टीम में काफी सकारात्मक बदलाव आ गया है और खिलाड़ी अब अगले महीने से होने वाली एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया से भिड़ने को लेकर आत्मविश्वास से भरे हैं।


पिछले कोच पीटर मूर्स के साथ विवाद के बाद कप्तानी छोड़ने वाले पीटरसन ने कहा कि फ्लावर के रहते हुए इंग्लिश क्रिकेट ने काफी कुछ हासिल किया है और उन्होंने उन मायूसी भरे दिनों को पीछे छोड़ दिया है जब उन्हें अधिक बोलने का भी अधिकार नहीं था। उन्होंने कहा कि मूर्स के रहते टीम खुश नहीं थी। इंग्लैंड क्रिकेट तब सही दिशा में नहीं बढ़ रहा था। यही कारण था कि मैंने कड़ा रवैया अपनाया लेकिन मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले पिछले छह महीनों में टीम ने बहुत प्रगति की है। मैं बहुत खुश हूं और प्रत्येक इससे खुश है।

पीटरसन ने कहा कि एंडी फ्लावर अब अपनी भूमिका में रम गये हैं और एंड्रयू स्ट्रास भी अच्छा काम कर रहे हैं। टीम बहुत खुश है और प्रत्येक जनता है कि अब हम कितने उत्साह से भरे से हैं। उन्होंने कहा कि मूर्स जब कोच थे तब खिलाड़ियों को अपनी बात रखने का अधिकार नहीं था जिससे ड्रेसिंग रूम का माहौल प्रभावित होता था। उन्होंने कहा कि यदि बदलाव नहीं होता तो मैं आज एशेज जीतने को लेकर जितना आश्वस्त हूं उतना नहीं होता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्लावर ने टीम में भरा आत्मविश्वासः पीटरसन