class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘जैक्सन की मौत में गड़बड़ी की आशंका नहीं’

‘जैक्सन की मौत में गड़बड़ी की आशंका नहीं’

लॉस एंजिलिस के कोरोनर कार्यालय ने शनिवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पॉप स्टार माइकल जैक्सन की मौत के मामले में किसी बाहरी सदमे या गड़बड़ी की आशंका से इनकार कर दिया।

कोरोनर प्रवक्ता क्रेग हार्वे ने संवाददाताओं से कहा कि जैक्सन के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है, लेकिन इसमें मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। सीएनएन ने हार्वे के हवाले से कहा कि पोस्टमॉर्टम में मौत का कारण पता न चल पाने का मतलब यह है कि अब अतिरिक्त जांच और अध्ययन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चार से छह सप्ताह में जांच एवं परीक्षण पूरे हो जाने के बाद हमें इस मामले को बंद करने और मौत के कारण का पता चल जाने की उम्मीद है। हार्वे ने कहा कि जैक्सन के पोस्टमॉर्टम से किसी बाहरी सदमे या किसी गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं मिला है। प्रवक्ता ने पोस्टमॉर्टम के बारे में कुछ अन्य विवरण भी उपलब्ध कराया। कोरोनर कार्यालय की जिम्मेदारी किसी आकस्मिक और संदिग्ध मौत की जांच करने की होती है ।

लॉस एंजेलिस टाइम्स ने उन हवाले से कहा कि जैक्सन डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवा ले रहे थे । उन्होंने कहा कि हमें इस बात की जानकारी है कि जैक्सन कुछ दवाएं ले रहे थे। बहरहाल, जैक्सन कौन सी दवाएं ले रहे थे, इस बारे में प्रवक्ता ने कोई जिक्र नहीं किया।

उन्होंने कहा कि जैक्सन का शव अब अंतिम संस्कार के लिए भेजे जाने के लिए उपलब्ध है। किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन का गुरुवार की रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पॉप स्टार के करीबी लोगों ने दावा किया है कि डॉक्टरों द्वारा सुक्षाई गई दवाओं पर उनकी निर्भरता ही उनकी मौत का कारण बन गई ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘जैक्सन की मौत में गड़बड़ी की आशंका नहीं’