class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं फिल्में हीरो देखकर नहीं, रोल देखकर साइन करती हूं : कैटरीना

मैं फिल्में हीरो देखकर नहीं, रोल देखकर साइन करती हूं : कैटरीना

लंदन की रहने वाली अंग्रेजी भाषी कैटरीना कैफ ने बीते कुछ सालों में एक के बाद एक 6 हिट फिल्में देकर साबित कर दिया कि अगर इरादे पक्के हों तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है। कैटरीना फिलहाल अपनी फिल्म न्यूयॉर्क को लेकर र्चचा में हैं, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और नील नितिन मुकेश  हैं। न्यूयॉर्क की चर्चा इसलिए भी, क्योकि जॉन कैटरीना के प्रेमी सलमान खान के बीच तनातनी चल रही है। बावजूद इसके कैटरीना ने जॉन के साथ यह फिल्म की है। पिछले दिनों चर्चा तो इस बात की भी थी कि सलमान और कैटरीना ने गुपचुप शादी भी कर ली है। बहरहाल , कैटरीना न्यूयॉर्क के अलावा और भी कई अच्छी फिल्में कर रही हैं, जिनमें प्रकाश झा की फिल्म राजनीति और राजकुमार संतोषी की अजब प्रेम की गजब कहानी है । कैटरीना अपनी फिल्में और अपने से जुड़ी अफवाहों को लेकर क्या कहती हैं, आइये जानते हैं खास मुलाकात के दौरान...

अपनी फिल्म न्यूयॉर्क से आपको कितनी उम्मीदे हैं ?
न्यूयॉर्क एक अलग किस्म की फिल्म हैं, जिसमें अच्छी कहानी और अच्छा संगीत है। हम सभी ने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है। उम्मीद है यह फिल्म दर्शकों को अच्छी लगेगी। 

न्यूयॉर्क में जॉन अब्राहम भी हैं, जिनसे आपके प्रेमी सलमान खान का झगड़ा चल रहा है। ऐसे में आपने यह फिल्म कैसे कबूल कर ली?
मै पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करती। दूसरी बात, सलमान को जॉन से कोई प्रॉब्लम नही है । शुरू मे जॉन से मेरी बातचीत नहीं थी। हमारे बीच कुछ समस्याएं थीं। नील से भी मेरी दोस्ती नहीं थी, लेकिन बाद मे शूटिंग के दौरान हमारी अच्छी दोस्ती हो गई। हमें एक-दूसरे के साथ काम करके बहुत मजा आया।

इस बात में कितनी सच्चाई है कि आपने नील के साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया, क्योंकि नील आपसे हाइट मे छोटे हैं ?
नील मेरा अच्छा दोस्त है। वह बहुत हंसाता  है। कॉमेडी करने में एक्सपर्ट है।  यह भी मेरे लिये एक खबर है कि मैने नील के साथ कोई फिल्म करने से इंकार किया है।

खबर तो यह भी है कि आपने हाल ही में सलमान खान के साथ गुपचुप शादी कर ली है ?
यह सब बकवास है। मैं जब भी शादी करूंगी तो सबको बता कर करूंगी। मेरी कोई शादी नही हुई है। अभी मेरा करियर अच्छा चल रहा है, इसलिये फिलहाल तो शादी का सवाल ही नहीं उठता। वैसे मैं एक ऐतिहासिक रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं। बाद में शादी के बारे में योजना बनाऊंगी ।

राजकुमार संतोषी की अजब प्रेम की गजब कहानी के बारे में भी सुना है कि आपका इस फिल्म के हीरो रणबीर कपूर से पंगा चलता रहता है?
नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है। रणबीर के साथ मेरा कोई झगडम नही है। वह अच्छा लडम्का है। बस हमारे बीच थोडम्ी नोक-झोंक चलती रहती है। वह अगर अपने स्टार पुत्र होने की धौंस जमाता है तो मै उसे अपनी 6 हिट फिल्मो की धौंस जमा देती हूं । हां, हमने एक बार संतोषी जी को परेशान करने के लिये जरूर नकली झगडम किया था और संतोषी जी उसे असली समझ के परेशान भी हो गये थे।
 
प्रकाश झा की फिल्म राजनीति में आप सोनिया गांधी का रोल करने जा रही हैं ?
हां, यह रोल मेरे  लिये चैलेंजिंग है, क्योंकि मैं सोनिया जी जैसी पावरफुल लेडी का रोल करने जा रही हूं। मै खुद उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे उनका किरदार बहुत ही जिम्मेदारी से निभाना है।

सुनना है आप अक्षय और सलमान के मुकाबले अब रणबीर, नील और शाहिद जैसे छोटी उम्र वाले हीरोज के साथ फिल्में करना ज्यादा पंसद करती हैं?
मैं हीरो देखकर नहीं, बल्कि रोल देखकर फिल्में साइन करती हूं। मैंने कभी ऐसा नहीं कहा कि मैं कम उम्र के हीरो के साथ ही फिल्में करना चाहती हूं। सलमान और अक्षय में जितना जोश है उतना तो जवान हीरो में भी नहीं होगा। मुझे आज भी याद है जब हम सिंह इज किंग की आस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे तब अक्षय पांच बजे जॉगिंग कर के वापस लौट आया करते थे।

बार्बी डॉल फेस बनकर आपको कैसा लगा?
हां, मैं बार्बी डॉल का चेहरा बन कर बेहद खुश हूं। मेरे लिये यह सम्मान की बात है, क्यांेकि बार्बी फेस बनने वाली मैं पहली हीरोइन हूं। ये बच्चों से जुड़ने की शुरुआत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं फिल्में रोल देखकर साइन करती हूं : कैटरीना