class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वस्त्र भंडाकर जलकर राख, दो ट्रांसफार्मर में लगी आग

सप्तषि मार्ग पर गुरुवार देर रात एक वस्त्र भंडार जलकर राख हो गया। दमकल वाहन के पहुंचने से आस-पास की दुकानों तक आग नहीं पहुंच सकी। अग्निकांड का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। उधर गोविन्दपुरी व शिवमूर्ति-कनखल रोड पर रखे ट्रांसफारमर भी फुंक गए।

गुरुवार रात करीब 12 बजे मल्होत्रा फार्म हाऊस की बिल्ड़िग में स्थित गायत्री वस्त्र भंडार से बिल्ड़िग मालिक जयप्रकाश मल्होत्रा ने घूंआ निकलता देखा। उन्होंने दमकल विभाग को तुरन्त सूचना दे दी। दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंचा। शटर तोड़ा गया। देखा अंदर से दुकान से आग की लपटे उठ रही थी।

आग पर काबू पा लिया लेकिन अंदर रखा सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया। दुकान स्वामी अजय कुमार भी सूचना पाकर पहुंच गए। एफएसओ एसके शर्मा के अनुसार अग्निकांड की वजह का पता नहीं चल सका हैं। गनीमत रही कि आग आस-पास की दुकानों तक नहीं पहुंची नहीं तो अधिक नुकसान हो सकता था।दुकान में रखे सामान की कीमत लाखों रूपए बतायी जा रही है।

उधर पॉश गोविन्दपुरी कालोनी में रखे ट्रांसफारमर में आग लग गई। कालोनीवासियों की सूचना पर पहुंचे दमकल वाहन ने आग बुझाई। दूसरी तरफ शिवमूर्ति से कनखल जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे रखे एक ट्रांसफारमर ने भी आग पकड़ ली। दमकल वाहन उस तरफ भी दौड़ा। एसएसओ ने बताया कि दोनों मामलों में अधिक नुकसान नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वस्त्र भंडाकर जलकर राख, दो ट्रांसफार्मर में लगी आग