class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ

भारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ

भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने कहा है कि टीम का मनोबल ऊंचा रखने की दृष्टि से भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत दर्ज करना जरूरी है।

श्रीनाथ ने एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कहा कि भारतीय टीम ने टवंटी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद टीम की काफी आलोचना हो रही थी इस दृष्टि से टीम को वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरी है।

श्रीनाथ ने कहा कि धोनी के नेतृत्व में इस टीम ने पिछले कई एकदिवसीय मैचों में बढि़या प्रदर्शन किया है और इस साल एक भी एकदिवसीय सीरीज नहीं हारी है। उन्होंने आशा जताई कि टीम बढि़या प्रदर्शन कर मेजबान टीम पर जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज टीम के कप्तान क्रिस गेल भारत के खिलाफ जीत का लुफ्त उठा रहे होंगे और साथ ही टवंटी20 की बाउंसर बाल की नीति का प्रयोग फिर से करने की सोच रहे होंगे।

श्रीनाथ ने कहा कि वहां की पिचों पर गेंदें नीचे रह सकती है और मैच के शुरूआत में थो़डी बहुत नमी भी रह सकती है जिसके चलते तेज गेंदबाजों को थो़डी बहुत मदद मिल सकती है। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने आशा जताई कि वहां की पिचें बल्लेबाजी के लिए मददगार साबित होंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के लिए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करना जरूरीः श्रीनाथ