class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छींटाकशी से बचे पोंटिंग एंड कंपनीः सीए

छींटाकशी से बचे पोंटिंग एंड कंपनीः सीए

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने एशेज सीरीज के दौरान किसी भी तरह के गैरजरूरी विवाद से बचने के लिए अपने खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वह 8 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान मैदान पर छींटाकशी से बचें।

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कड़े शब्दों में लिखे पत्र के जरिये कथित तौर पर रिकी पोंटिंग की टीम तक अपना संदेश पहुंचा दिया है जो एशेज खिताब बचाने के अभियान के लिए कमर कस रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सीए ने एशेज दौरे पर जाने वाली अपनी टीम के हर सदस्य को पत्र लिखकर विरोधी टीम के खिलाड़ियों पर शाब्दिक हमले कम करने को कहा है जो 70 के दशक में इयान चैपल के छींटाकशी को अस्तित्व में लाने के बाद से उनके खेल का अहम हिस्सा रहा है।

यह कदम सीए के उस सर्वे के बाद उठाया गया है जिसमें खुलासा किया गया था कि जनता चैम्पियन गोल्फरों और तैराकों की तुलना में अपने स्टार क्रिकेटरों के व्यवहार से संतुष्ट नहीं है और चाहते हैं कि वह अपनी छवि में सुधार करे। इतना ही नहीं पोंटिंग की टीम को कड़े शब्दों में यह भी कह दिया गया है कि वह पिच पर थूके नहीं और न ही गाली दें। इसके अलावा मैदान को छूककर क्षेत्ररक्षक तक पहुंची गेंद पर कैच करने का दावा नहीं करने को भी कहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छींटाकशी से बचे पोंटिंग एंड कंपनीः सीए