class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनिया, राहुल व प्रियंका के भी जॉब कार्ड

सोनिया, राहुल व प्रियंका के भी जॉब कार्ड

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई अन्य महत्वपूर्ण लोगों के राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत फर्जी जॉब कार्ड बनाए जाने के मामले का खुलासा हुआ है। प्रशासन ने पूरे प्रकरण की पुलिस से जांच कराने का अनुरोध किया है।

जिला प्रशासन को जानकारी मिली कि ग्राम पंचायत बावलिया खुर्द में कई बड़े नेताओं और अधिकारियों के राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत जॉब कार्ड बनाए गए हैं। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी महेश चंद्र चौधरी ने शुक्रवार बताया कि जब उन्होंने जॉब कार्डों की जांच कराई तो पाया गया कि वे फर्जी हैं।

चौधरी के मुताबिक जिला प्रशासन को सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई अन्य महत्वपूर्ण लोगों के जॉब कार्डों की जो प्रति हासिल हुई थी उन्हें देखने में प्रतीत होता है कि वे जालसाजी करके बनाए गए हैं। जांच दल ने बावलिया खुर्द गांव में जाकर रजिस्टर से जॉब कार्ड का मिलान किया तो इस बात का खुलासा हुआ कि महत्वपूर्ण व्यक्तियों के जॉब कार्ड फर्जी हैं।

चौधरी ने बताया कि धोखाधड़ी कर फर्जी जॉब कार्ड बनाए जाने की लिखित में शिकायत इंदौर पुलिस अधीक्षक से कर दी गई है और उनसे अनुरोध किया गया है कि वे इस पूरे मामले की जांच कराकर उन लोगों का पता लगाएं जिन्होंने धोखाधड़ी कर फर्जी जॉब कार्ड बनाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनिया, राहुल व प्रियंका के भी जॉब कार्ड