class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी के लिए मारा-मारी

पानी के लिए मची मारामारी के चलते राजधानी में रिश्ते बन व बिगड़ रहे हैं। जहां कई मोहल्लों में पानी के पीछे झगड़े हो रहे हैं तो कहीं दूसरे मोहल्ले के लोग भी एकजुट होकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।


पहाड़गंज के कई मोहल्ले के लोग पिछले दो दिन से एकजुट होकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। मोहल्ले अलग अलग हैं, लेकिन समस्या एक ही है, पीने का पानी। लोगों का कहना है कि अव्वल तो पानी आता नहीं है और कभी कभार आता है तो इतना गंदा कि पीना तो दूर, हाथ में भी नहीं रखा ज सकता। एक दूसरे मोहल्ले के लोग ने पहले तो आपस में समस्या बांटी और अब मिलझुल कर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ खानपुर में। इस इलाके के लोग भी पिछले कई दिन से पानी की कमी ङोल रहे थे, लेकिन बुधवार को इनका गुस्सा ज्वार बन कर फूटा और देखते ही देखते बिना एक दूसरे को जने ये लोग सड़क पर उतर आए।


तस्वीर का दूसरा पहलू यह है कि पानी की किल्लत को लेकर पड़ोसी पड़ोसी का दुश्मन हो गया है। पालम क्षेत्र में पिछले कई दिन से टैंकर नहीं आया, जब गुरुवार को एक टैंकर जसे ही गली में घुसा। लोगों ने पहले तो टैंकर चालक पर टैंकर अपने घर के आगे खड़ा करना चाहा, जब चालक ने एक जगह रोक दिया तो लोगों में पहले पानी भरने को लेकर झ़गड़ा हो गया। गाली गालौच से नौबत मारपीट तक की आ गई। बीच बचाव के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ तो टैंकर चालक बिना टैंकर खाली किए वहां से चल गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी के लिए मारा-मारी