class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदेश के पांचवे मुख्यमंत्री बनने पर निशंक का बधाई

रमेश पोखरियाल निशंक को प्रदेश के पांचवे मुख्यमंत्री बनने पर विभिन्न आद्यौगिक, सामाजिक, राजनीतिक संगठनों ने ढेरों बधाईंया दी हैं और उम्मीद जाहिर की है कि उनके नेतृत्व में राज्य भर में नई ऊर्जा का संचार होगा। और राज्य के विकास कार्यो में तेजी आयेगी।

औद्योगिक संगठन कुमांऊ गढ़वाल चंबर ऑफ कार्मस एण्ड इंडस्ट्री (केजीसीसीआई) के अध्यक्ष राजीव घई ने निशंक को मुख्यमंत्री बनने पर बधायी दी। और आशा जतायी कि निशंक औद्योगिक पैकेज को बढ़ाने का पूरा प्रयास करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडल महामंत्री सुरेश कुमार सूद ने निशंक के मुख्यमंत्री बनने पर बधांईयां दी हैं।


एचएमटी कामगार संघ रानीबाग नैनीताल के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गंगोला, भोलादत्त पलड़िया, जगदीश चंद्र सुनोला, गंगा प्रसाद ने भी नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री को बधाईंयां दी है। उत्तराखंड माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप डबराल, उपाध्यक्ष भुवन मोहन गुसाईं ने बधाईंया दी हैं। उन्होंने उम्मीद जहिर की कि निशंक प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था में सुधार करेंगे और राज्य को स्वर्ग बनाने की संकल्पना यथार्थ में बदलेंगे।


एनटीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ की अध्यक्ष उषा भट्ट ने बधायी देते हुए उम्मीद जाहिर की है कि वे 587 दिनों से चले आ रहे आन्दोलन का हल निकालकर आंदोलनकारी युवतियों के भविष्य को उज्जवल बनायेंगे। उत्तराचंल वाल्मिकि क्रांतिकारी मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने निशंक का राजधानी  पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया। मोर्चा के संस्थापक भगवत प्रसाद मकवाना ने कहा कि निशंक के नेतृत्व में राज्य का चहुंमुखी विकास होगा और अनुसूचित वर्ग की मूलभूत समस्याओं का निदान होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रदेश के पांचवे मुख्यमंत्री बनने पर निशंक का बधाई