class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कविनगर इंडस्ट्रीयल एरिया के ई ब्लाक की घटना, शार्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण

कविनगर थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया के ई ब्लाक स्थित एक कूल फैक्टरी में आग लगने से फैक्टरी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीमत रही है हादसे में किसी की जान नहीं गई। आग लगने से हुए नुकसान की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया रहा है। आग इतनी भीषण थी कि फायर बिग्रेड की 11 गाड़ियों को आग पर काबू पाने में चार घंटे से ज्यादा का समय लगा। आग बुझए जाने तक फैक्टरी पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। कविनगर थाना क्षेत्र स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया के ई ब्लाक में समरकूल कूलर नाम से आरडी गोयल की कूलर बनाने की फैक्टरी है।

बुधवार देर रात फैक्टरी में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि थोड़ी ही देर में उसने पूरी फैक्टरी को अपनी चपेट में ले लिया। फायर बिग्रेड को खबर करने के बाद भी आधा घंटे देरी से गाड़ियां मौके पर पहुंची। चार गाड़ियों के मौके पर पहुंचने के बाद भी जब आग पर काबू नहीं पाया जा सका और गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

सुबह करीब छह बजे तक फायर बिग्रेड की 11 गाड़ियां आग पर काबू पा सकी। एफएसओ एपी सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसकी जांच की जा रही है। जांच का परिणाम आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कूलर बनाने की फैक्टरी जलकर खाक