फोटो गैलरी

Hindi News18 सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी विप चुनाव, पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

18 सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी विप चुनाव, पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

कांग्रेस विधान परिषद की 18 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने इन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि स्थानीय निकाय के कोटे से होने...

18 सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी विप चुनाव, पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Jun 2009 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस विधान परिषद की 18 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने इन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि स्थानीय निकाय के कोटे से होने वाले इस चुनाव के लिए मधुबनी से पूर्व मंत्री राजकुमार महासेठ, समस्तीपुर से निवर्तमान विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी और सीतामढ़ी सह शिवहर से अभियान समिति के प्रदेश प्रवक्ता अमलेन्दु कुमार पांडेय पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

इनके अलावा पटना से कौशल किशोर, गया-जहानाबाद-अरवल से रामप्रवेश पासवान, औरंगाबाद से उमा देवी, नवादा से डा. जनार्दन प्रसाद सिंह, भोजपुर-बक्सर से राधाचरण सेठ, सारण से संध्या राय, गोपालगंज से शैलेश कुमार सिंह, पश्चिमी चम्पारण से रानी तिवारी, वैशाली से अविनाश कुमार सिंह, दरभंगा से इरशाद आलम, मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा से पंकज कुमार सिंह, बेगूसराय-खगड़िया से सुजय कुमार, सहरसा-मधेपुरा-सुपौल से विनोद कुमार दास, भागलपुर-बांका से सैयद शाह अली उर्फ सज्जाद आलम और पूर्णिया-अररिया-किशनगंज से आफताब अजीम उर्फ पप्पू पार्टी के उम्मीदवार होंगे। श्री शर्मा ने उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद उम्मीद की है कि चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें