class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो भाईयों सहित तीन की गोली मारकर हत्या

बिहार के सहरसा जिले के सलखुआ थाना अंतर्गत टेंगराही गांव के समीप घोड़े पर सवार बदमाशों ने दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की गुरुवार की सुबह हत्या कर दी। 

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मृतक दोनों सगे भाईयों के नाम बिजल यादव (20) और ललन यादव (25) हैं। एक अन्य मृतक का नाम हरेराम पासवान (25) था। वह मजदूरी करता था। कुमार ने बताया कि बदमाशों ने इन तीनों की हत्या करने के बाद इनके शवों को कोशी नदी फेंक दिया। पुलिस ने नदी से ही शव बरामद किये। 


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन तीनों की हत्या कुख्यात अपराधी छवि वाले लाल यादव के भाई बिपिन यादव और दिनेश यादव द्वारा अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर किए जाने की आशंका है। बिजल यादव और छवि लाल यादव के परिवार के बीच पहले से रंजिश थी। राजेश ने बताया कि छवि लाल यादव करीब दो महीनों पूर्व पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। उसके भाईयों को शक था कि बिजल यादव के परिवार वालों ने ही पुलिस से मुखबिरी कर उसके भाई को मरवाया था। बिजल यादव के परिजनों ने इस सिलसिले में बारह लोगों के खिलाफ सलखुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो भाईयों सहित तीन की गोली मारकर हत्या