class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेड्रिड के साथ इतिहास कायम करना चाहते हैं काका

मेड्रिड के साथ इतिहास कायम करना चाहते हैं काका

ब्राजील के सुपरस्टार फुटबाल खिलाड़ी काका ने कहा है कि वह स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड से जुड़कर संतुष्ट हैं। काका के मुताबिक वह विश्व के सबसे शक्तिशाली फुटबाल क्लबों में से एक माने जाने वाले रियल मेड्रिड के साथ इतिहास कायम करना चाहते हैं।


काका ने ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘द गाजिर्यन’ से बातचीत के दौरान ने कहा कि मैं रियल मेड्रिड से जुड़कर काफी खुश हूं। मैं मानता हूं कि इस टीम में यूरोप और स्पेन में चैंपियन बनने की क्षमता है। मैं इसके साथ इतिहास का हिस्सा बनना चाहता हूं। रियल ने काका के साथ इस महीने की शुरुआत में करार किया। क्लब के अधिकारियों का मानना है कि काका और पुर्तगाली स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनकी टीम को अनेक खिताब दिला सकते हैं।


अखबार के मुताबिक रियल मेड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटीनो पेरेज ने मेड्रिड के एक रेडियो स्टेशन से बातचीत के दौरान कहा कि काका और रोनाल्डो उनकी टीम का खोया गौरव वापस दिला सकते हैं। पेरेज ने कहा कि काका ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें हर एक क्लब अपने साथ जोड़ना चाहता है। रोनाल्डो के साथ उनकी जोड़ी निश्चित रूप से मैदान में हमारे लिए कई कीर्तिमान स्थापित करेगी। इन दोनों खिलाड़ियों को हासिल करने के लिए हमें बहुत बड़ी राशि खर्च करनी पड़ी लेकिन मुझे यकीन है कि हमारा सौदा फायदे का रहेगा।

ऐसा माना ज रहा है कि रियल ने काका को हासिल करने के लिए लगभग 6.5 करोड़ और रोनाल्डो को हासिल करने के लिए 8 करोड़ डॉलर खर्च किए हैं। पिछले सत्र में काका इटली के क्लब एसी मिलान और रोनाल्डो इंग्लैंड के क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेले थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेड्रिड के साथ इतिहास कायम करना चाहते हैं काका