class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत पर जीत से विजयी लय में लौटेंगेः गेल

भारत पर जीत से विजयी लय में लौटेंगेः गेल

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रिस गेल ने कहा कि उनके खिलाड़ी भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही चार वनडे मैचों की सीरीज में जीत दर्ज करके विजयी लय में लौटने के लिये तैयार हैं लेकिन इसके साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि इसके लिये टीम को कमजोरियों से जल्द ही निजत पाना होगा।


गेल ने कहा कि हमें खुशी थी हमने टवेंटी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनायी लेकिन जिस तरह से हमने वह मैच गंवाया उससे हमें निराशा भी है। अब हम भारत के खिलाफ जीत दर्ज करके वापसी करने के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हमने शुक्रवार को मजबूत शुरुआत करने के लिये कड़ी मेहनत की है और पूरी सीरीज में इसका फायदा उठाना चाहते हैं। गेल ने कहा कि भारत सबीना पार्क में खुद को साबित करने के लिये प्रतिबद्ध होगा जबकि मेहमान टीम इसे कड़ी और रोचक सीरीज बनाने के लिये अधिक से अधिक जीत हासिल करना चाहती है।


गेल ने कहा कि दोनों टीम जीत दर्ज करना चाहती हैं और भारतीय हमारे खिलाफ कुछ साबित करने की कोशिश करेंगे। यह कड़ी सीरीज होगी लेकिन हम इसको लेकर उत्साहित हैं। हम मनोरंजक और अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम वास्तव में इस सीरीज के लिये तैयार हैं। यह काफी दिलचस्प होगी। हम अभी टवेंटी 20 चैंपियनशिप से लौटे हैं और हम हमारा ध्यान इस सीरीज पर है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम जीत के अपने रिकार्ड को सतत बनाये रखने के लिये कड़ी मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में कई ऐसे विभाग होते हैं जिनमें सुधार की जरूरत होती है। हमें जल्द से जल्द अपनी कमजोरियांदूर करनी होंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि हम इसमें सफल रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत पर जीत से विजयी लय में लौटेंगेः गेल