class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिनाकियो की कहानी

पिनाकियो की कहानी

डिज्नी का नाम आते ही बच्चों के चेहरे खिल जाते है। गर्मी की छट्टियों में बच्चों को डिज्नी ने एक और उपहार दिया है। वाल्ट डिज्नी पिनोकिओ बनने के 70 साल पूरे होने की खुशी में 2 डिस्क डीवीडी लान्च की हैं। यह खबर निश्चित रूप से बच्चों के अन्दर कौतूहल पैदा करने वाली है। तुम्हारा प्यारा जिमी फिर से तुम्हारे साथ होगा। और इस बार डीवीडी के रूप में, तुम इसे अपने मन के मुताबिक जब चाहो देख सकते हो।

आयुष जो कि क्लास 8 में पढ रहे हैं, इस खबर से बहुत उत्साहित हैं, मैं डिज्नी का बहुत बड़ा फैन हूं, मेरे बैग से लेकर कॉपियों के स्टीकर तक में डिज्नी के फोटो हैं। मैंने अपने पापा से जल्दी ही इस डीवीडी को लाने के लिये बोल दिया है।

दूसरी तरफ मशी जो इस बार अपनी क्लास में फस्ट आई हैं, कहती हैं कि मैंने तो अपने सारे दोस्तों को डीवीडी के बारे में बता भी दिया है। मैं तो पिनोचिओ की न भूलने वाली उस दुनिया में पूरी तरह से खो जाती हूं।

तुम्हें पता है न कि इस डीवीडी में तो न भूलने वाला प्यारा संगीत (वेन यू विश अपॉन ए स्टार) के साथ-साथ दिल को दहला देने वाले रोमांच करने वाले गीत सुनोगे। तुम्हें पिनोकियो की इस रोमांचकारी दुनिया में शामिल होने पर मजबूर कर देगा। इस काल्पनिक दुनिया में सैर करने के लिये क्या तुम तैयार हो? क्या कहा हां! तो फिर तैयार हो जाओ पॉपकॉर्न के साथ और अपने नजदीकी डीवीडी स्टोर से आज ही पिनोचियों की डीवीडी अपने घर ले आओ, जो कि 599/- रुपये में बाजार में मौजूद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिनाकियो की कहानी