class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भज्जी की फिरकी से सतर्क रहेंगेः सरवन

भज्जी की फिरकी से सतर्क रहेंगेः सरवन

हरभजन सिंह को भारत के लिये महत्वपूर्ण गेंदबाज करार करते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रामनरेशन सरवन ने कहा कि शुक्रवार से शुरू होने वाली चार मैचों की वनडे सीरीज में उनकी टीम इस आफ स्पिनर से सतर्क रहेगी।

 
सरवन ने यह भी कहा कि उनकी टीम को भारतीय गेंदबाजी आक्रमण से निपटने के लिये एक ईकाई के रूप में प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि हमें काफी अनुभव है और उम्मीद है कि हम एक ईकाई के रूप में प्रदर्शन करेंगे। बीते वर्ष में हमने स्ट्राइक में काफी फेरबदल करने की कोशिश की है, लेकिन हम जनते हैं कि हरभजन सिंह कितना बेहतरीन गेंदबाज हैं। वह कई सालों से भारत के लिये बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं।

सरवन को लगता है कि सबीना पार्क में शुरू होने वाली इस सीरीज में उनकी टीम को सफलता प्राप्त करने के लिये गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि यह सबसे महत्वपूर्ण है कि वेस्टइंडीज टीम हरभजन और अन्य गेंदबाजों का

सामना करते हुए सकारात्मक रहे लेकिन मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिये सबसे महत्वपूर्ण चीज है कि हम गेंद से बढ़िया प्रदर्शन करने की कोशिश करें। वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज को यह भी लगता है कि हाल में इंग्लैंड में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में भारत पर जीत दर्ज करने के बावजूद भारतीय खिलाड़ी कैरिबियाई सरजमीं पर उनके लिये मुश्किलें खड़ी करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भज्जी की फिरकी से सतर्क रहेंगेः सरवन