class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

17 कृषि पदाधिकारियों का तबादला

राज्य सरकार ने अनुमंडल कृषि पदाधिकारी स्तर के 17 पदाधिकारियों का तबादला कर दिया है। वैशाली से कनीय पौधा संरक्षण पदाधिकारी रविरंजन प्रसाद केशरी को उसी पद पर नालंदा, समस्तीपुर से प्रभात कुमार को वैशाली, मुजफ्फरपुर से मुकेश कुमार को समस्तीपुर, आरा से गोपाल शरण प्रसाद को मुजफ्फरपुर और सीवान से अविनाश कुमार को गया का कनीय पौधा संरक्षण पदाधिकारी बनाया गया है।

नालंदा के कनीय पौधा संरक्षण पदाधिकारी देवनाथ प्रसाद को संयुक्त कृषि निदेशक कार्यालय में सहायक निदेशक (पौधा संरक्षण) पद पर तैनात किया गया है। इसी प्रकार पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे रविन्द्र कुमार महतो को मधुबनी, सतीश कुमार को औरंगाबाद और सतीश चन्द्र झा को भागलपुर का कनीय पौधा संरक्षण पदाधिकारी बनाया गया है।

सहायक मिट्टी रसायनज्ञ अजीत कुमार को मुंगेर, सहायक कृषि निदेशक (योजना) सुनील कुमार अजय को बेतिया, वीरपुर के अनुमंडल कृषि अधिकारी शशि कुमार झा को मोतिहारी, सहरसा के सहायक बीज परीक्षण पदाधिकारी कन्हैया सिंह को सीतामढ़ी, पूर्णिया के अनुमंडल कृषि पदाधिकारी अरविन्द कुमार को गोपालगंज, मधेपुरा के परियोजना कार्यपालक पदाधिकारी अजय कुमार वर्मा को सारण, मधेपुरा के मापतौल सहायक नियंत्रक अनिल कुमार को नवादा और पूर्णिया के सहायक मिट्टी रसायनज्ञ सत्येन्द्र कुमार चौधरी को भोजपुर का पौधा संरक्षण अधिकारी बनाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:17 कृषि पदाधिकारियों का तबादला