फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार में अभियंताओं की हड़ताल जारी

बिहार में अभियंताओं की हड़ताल जारी

सड़क निर्माण विभाग के अभियंता की हत्या के विरोध में बिहार में करीब बीस हजार अभियंताआें का कार्य बहिष्कार मंगलवार को भी जारी रहा जबकि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनसे 25 जून से...

बिहार में अभियंताओं की हड़ताल जारी
एजेंसीWed, 24 Jun 2009 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क निर्माण विभाग के अभियंता की हत्या के विरोध में बिहार में करीब बीस हजार अभियंताआें का कार्य बहिष्कार मंगलवार को भी जारी रहा जबकि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनसे 25 जून से प्रस्तावित अनिश्चितकालीन हडम्ताल वापस लेने की अपील की है।

बिहार अभियंता सेवा समन्वय समिति के महासचिव केके शर्मा ने पांडेय की मौत के मामले की सीबीआई जांच और दिवंगत अभियंता को समय रहते सुरक्षा गार्ड नहीं मुहैया कराने के दोषी सीतामढम्ी के पुलिस अधीक्षक छत्रनील सिंह पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होने पर 25 जून से अभियंता अनिश्चितकालीन हडम्ताल पर चले जायेंगे।

दूसरी तरफ बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार पांडेय की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पूरी तरह गंभीर है, यही कारण है कि दुबारा पोस्टमार्टम कराया गया तथा फोरेंसिक जांच के लिए भी कार्रवाई हुई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पहले कई आपराधिक मामलों में सीबीआई से जांच के लिए अनुरोध किए गए थे जिनमें सीबीआई ने अपनी लाचारी व्यक्त की थी। (भाषा)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें