class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिलक्रिस्ट को फ्लिंटॉफ के फिट होने पर संदेह

गिलक्रिस्ट को फ्लिंटॉफ के फिट होने पर संदेह

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ अपनी गेंदों के साथ आस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं लेकिन अफसोसजनक बात यह है कि फ्लिंटॉफ अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं।

ब्रिटेन के समाचार पत्र गाजिर्यन से बातचीत के दौरान गिलक्रिस्ट ने कहा कि आधे-अधूरे फिट रहते हुए खेलकर फ्लिंटॉफ अपना और टीम का नुकसान कराएंगे। गिलक्रिस्ट ने कहा, फ्लिंटॉफ एशेज के लिए किसी चमत्कार के जरिए ही पूरी तरह फिट हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो हमारे बाएं हाथ के बल्लेबाजों को उनकी गेंदों का सामना करने में काफी मुश्किलों का सामना करना होगा लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो फ्लिंटॉफ अपना ही नुकसान करेंगे।

गिलक्रिस्ट मानते हैं कि लंबाई, गेंदों के कोण और सटीकता के कारण फ्लिंटॉफ इंग्लैंड के सबसे कारगर गेंदबाज साबित हो सकते हैं लेकिन इंग्लैंड टीम प्रबंधन को उन पर पूरी तरह आश्रित नहीं रहना चाहिए क्योंकि उनका समय रहते फिट हो पाना अभी तक तय नहीं हो सका है।

गिलक्रिस्ट ने कहा, कठिन हालात में फ्लिंटॉफ और केविन पीटरसन इंग्लैंड के लिए खेवनहार साबित हो सकते हैं। ठीक उसी तरह रिकी पोंटिग और मिशेल जॉनसन आस्ट्रेलिया के लिए तुरुप का पत्ता साबित होंगे। इसके अलावा आस्ट्रेलिया को स्पिन गेंदबाज नेथन हॉरिट्ज से भी काफी उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गिलक्रिस्ट को फ्लिंटॉफ के फिट होने पर संदेह