class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉन को शामिल न करना इंग्लैंड की भूलः वॉर्न

वॉन को शामिल न करना इंग्लैंड की भूलः वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने एशेज सीरीज के लिये घोषित 16 सदस्यीय टीम में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को शामिल नहीं करने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए इसे मेजबान टीम की भारी भूल बताया है।


वॉन की उपयोगिता को बताते हुए वॉर्न ने कहा कि वॉन के पास काफी अनुभव है और वह एशेज सीरीज में वह इंग्लैंड के लिए काफी फायदेमंद हो सकते हैं। वार्न ने अपने कॉलम में कहा कि इंग्लैंड ने वॉन को टीम में शामिल नहीं करके गलती की है। मैं वान को एक मैच जिताऊ खिलाड़ी मानता हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और गजब की क्रिकेट खेलते हैं।


इस पूर्व स्पिनर ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक बार फिर एशेज बचाने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज स्कोर बोर्ड पर रन टांग सकते हैं और गेंदबाज जल्दी से विकेट चटकाकर विपक्षी को दबाव में ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के आलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटाफ के टीम में वापस लौटने के बाद भी आस्ट्रेलियाई टीम मजबूत रहेगी।


वॉर्न ने तेज गेंदबाज ब्रेट ली के बारे में कहा कि यह तेज गेंदबाज टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद एशेज में अच्छा प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि कप्तान रिकी पोंटिंग ली को गेंदबाजी को शुरुआत करने दें। क्योंकि ली के पास अनुभव की खान है और वह काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि तेज गेंदबाज पीटर सिडल भी जबर्दस्त खिलाड़ी हैं और उनका भविष्य भी उज्ज्वल है।

पूर्व स्पिनर ने बल्लेबाज माइक हसी के फार्म पर चिंता जताते हुए कहा कि इस बल्लेबाज को आगामी कुछ दिनों में रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझता कि हसी का टीम में स्थान तय है। ऐसे में उन्हें रन बनाने होंगे क्योंकि उनकी जगह पर आलराउंडर शेन वाटसन फिट बैठते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉन को शामिल न करना इंग्लैंड की भूलः वॉर्न