class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदला लेना चाहेगी टीम इंडियाः गेल

बदला लेना चाहेगी टीम इंडियाः गेल

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रिस गेल का मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप में पराजय के बाद बदला लेने को आमादा भारतीय टीम को हराना आसान काम नहीं होगा। वेस्टइंडीज ने टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 दौर में भारत को हराने के साथ उछलती गेंदों पर भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरी भी जहिर कर दी जिसका फायदा इंग्लैंड ने उठाया था।

गेल का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में भारतीय टीम आगामी चार मैचों की वनडे सीरीज में बदला चुकाने के इरादे से उतरेगी। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को पहला मैच काफी अहम होगा। हमें उसका इंतजार है। उन्होंने कहा कि भारतीय वनडे टीम बेहतरीन है और टी-20 वर्ल्ड कप में हार की भड़ास वे हम पर निकालना चाहते होंगे। उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे स्टार बल्लेबाजों के बिना भी भारतीय टीम मेजबान की परेशानी का सबब बन सकती है।

भारत से सावधान रहने की सलाह देते हुए कप्तान गेल ने कहा कि सहवाग और तेंदुलकर विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं लेकिन उनके अलावा भी भारत के पास उम्दा क्रिकेटर हैं जिन्हें अपार अनुभव है। उन्होंने कहा कि भारत के पास युवराज, हरभजन, धौनी और ईशांत जैसे खिलाड़ी हैं जो हमारे लिये दिक्कतें खड़ी कर सकते हैं।

गेल ने कहा कि इस लिहाज से भारत को आसान आसान नहीं होगा। कभी भी उन्हें हराना आसान नहीं होता है। टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने से संतुष्ट कप्तान गेल ने कहा कि सभी लोगों से मिले सहयोग से वह खुश हैं। उन्होंने कहा कि सभी ने पूरा साथ दिया और मैने भी उनका साथ निभाने के साथ पूरा सम्मान दिया। हमने खेल का काफी लुत्फ उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदला लेना चाहेगी टीम इंडियाः गेल