class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनजान भारतीयों से रहें सावधानः डायसन

अनजान भारतीयों से रहें सावधानः डायसन

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच जान डायसन ने कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद उनकी टीम के खिलाड़ियों को 26 जून से सबीना पार्क में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के दौरान नये खिलाड़ियों से सावधान रहना चाहिए।

डायसन ने टी 20 वर्ल्ड कप से वेस्टइंडीज वापस लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आगामी वनडे सीरीज के दौरान उनकी टीम को अनजान भारतीय खिलाड़ियों से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल कई खिलाडियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया था और वह यहां भी सीरीज मेंबढिया प्रदर्शन कर पाने में सक्षम हैं इसलिए वेस्टइंडीज टीम के खिलाडियों का चाहिये कि इन अनजान खिलाड़ियों को हल्के में न लें।


दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, उपकप्तान युवराज सिंह, हरभजन सिंह और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को छोड़ अन्य ग्यारह खिलाड़ी पहली बार वेस्टइंडीज की जमीन पर खेलेंगे। इन चारों खिलाड़ियों को भी वेस्टइंडीज में खेलने का कोई ज्यादा अनुभव नहीं है और यदि बात सफलता की करें तो युवराज को छोड़ बाकी खिलाडियों का प्रदर्शन उनकी क्षमता से कमतर रहा है। वहीं, चोट के कारण वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना दौरे पर नहीं जा सके हैं जबकि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।

वेस्टइंडीज टीम की अंतिम एकादश के बारे में कोच डायसन ने कहा कि टीम में पहली बार शामिल ड्वेन ब्रावो के भाई त्रिनिदाद के डेरेन ब्रावो को अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम में एक अतिरिक्त बल्लेबाज है और एक ऐसा आलराउंडर है जो कि अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकता है। इसके अलावा टीम में स्पिन और तेज गेंदबाजी का भी बेहतर मिश्रण है। उन्होंने कहा कि कप्तान क्रिस गेल स्पिन विभाग में टीम के लिए अतिरिक्त विकल्प के रूप में होंगे। उन्होंने कहा कि टी 20 वर्ल्ड कप के बाद विश्राम कर रहे विकेटकीपर दिनेश रामदीन, डवेन ब्रावो और स्पिनर सुलेमान बेन बुधवार को टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनजान भारतीयों से रहें सावधानः डायसन