class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरुण गांधी की संघ नेताओं से गुप्त वार्ता

अपने विवादित भाषण के कारण सुर्खियों में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा सांसद वरुण गांधी ने पार्टी के ही कुछ नेताओं द्वारा की जा रही उनकी आलोचना के बीच आज राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेताओं से मुलाकात की। गांधी ने संघ के नेताओं से उत्तर प्रदेश में पार्टी का ग्राफ बढा़ने पर भी विचार विमर्श किया।

 संघ मुख्यालय पर करीब एक घंटे क्षेत्रीय प्रचारक अशोक बेरी से हुई उनकी मुलाकात के दौरान भाजपा का कोई नेता मौजूद नहीं था। बैठक पूरी तरह गुप्त रखी गई थी। बेरी और संघ के कुछ अन्य नेताओं से मिलने के बाद वरुण दिल्ली चले गए।

 भाजपा सूत्रों के मुताबिक वरुण ने बेरी से अपने विवादित भाषण के संबंध में चल रहे मुकदमें के बारे में भी बात की। उन्होंने 2012 में उत्तर प्रदेश विधानसभा के होने वाले चुनाव  (मिशन 2012) के संबन्ध में भी कुछ सुझाव दिए।

भाजपा के प्रदेश प्रेस सचिव हीरो वाजपेई ने बताया कि वरुण गांधी  सरस्वती शिशु मन्दिर निरालानगर पहुंचे और संघ नेताओं से मिले। उनका कहना था कि वरुण की यह व्यक्तिगत यात्रा थी लेकिन उनकी संघ नेताओं से राजनीतिक चर्चा भी हुई होगी। 


 पार्टी के एक वर्ग द्वारा वरुण को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठ रही है ऐसे में उनकी संघ नेताओं से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वरुण गांधी की संघ नेताओं से गुप्त वार्ता