class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं हूं अभी सिंगलः मुग्धा गोडसे

मैं हूं अभी सिंगलः मुग्धा गोडसे

सितारों से भरी ऑल दी बेस्ट में आप क्या कर रही हैं?
रोहित शेट्टी की पिछली हिट फिल्म गोलमाल रिटर्न्स की तरह यह भी एक कॉमेडी है। इसमें फरदीन मेरे हीरो हैं। यह एक ग्लैमरस रोल है। फिलहाल इतना ही कह सकती हूं, मेरे इस रोल को भी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

ऐसे में फुल फ्लेज्ड रोल को लेकर आप कितनी तैयार हैं?
मेरी ऐसी कोई जिद नहीं है कि मैं मुख्य नायिका के बारे में ही सोचूं। निश्चित तौर पर फैशन ने मुझे यह आत्मविश्वास दिया है। रोहित की फिल्म मैं इसी वजह से करने को तैयार हो गयी। जबकि कई लोगों ने मुङो समझाया था कि इस मल्टी स्टारर फिल्म (संजय दत्त, अजय देवगन, बिपाशा आदि) में मेरे लिए कितनी गुंजाइश निकलेगी। मगर मैंने उन्हें फैशन का उदाहरण दे डाला।

प्रियंका, कंगना और दमदार हीरोइन की मौजूदगी के बावजूद इसमें मुझे नोटिस किया गया, क्योंकि इस फिल्म में मेरा रोल आकर्षक था, इसलिए फुल फ्लेज्ड रोल की तलाश करने की बजाय मेरी नजर सिर्फ अच्छे प्रोजेक्ट और अच्छे रोल पर है। मुझे पूरा यकीन है, बाकी बातें इसके बाद खुद-ब-खुद आसान होती चली जाएंगी।

और जेल में क्या कर रही हैं?
यह कोई हीरो-हीरोइन वाली रुटीन टाइप की फिल्म नहीं है। मधुर जी सच्ची घटनाओं पर आधारित किस तरह की फिल्में बनाते हैं, इससे आप वाकिफ हैं। इस बार जेल का बैकड्रॉप उन्होंने रखा है। हीरो हैं नील नितिन मुकेश।

सुनने में आया है कि जेल में आपके काफी बोल्ड सीन हैं?
लोग फिल्म देखे बिना इस तरह की बातें कैसे कह लेते हैं? इसमें मेरे जो भी सीन हैं, वो सिर्फ स्टोरी की मांग पूरी करते हैं। मधुर जी फिल्म के सब्जेक्ट से हट कर कुछ भी नहीं करते। जेल के हर सीन में आपको यह बात दिखाई पड़ेगी। इसमें सिर्फ जिंदगी के एक डार्क साइड को न सिर्फ चित्रित किया जा रहा है, बल्कि कई और कड़वी बातों को भी चित्रित किया जा रहा है।

इसके अलावा आपकी दूसरी गतिविधियां?
मैं जल्द ही तीन नयी फिल्में साइन करूंगी। फिर रैंप, मॉडलिंग आदि को भी काफी समय देना पड़ रहा है।जीरो साइज के कॉन्सेप्ट पर कितना यकीन करती हैं?
जरा भी नहीं। डॉयटिंग करके अपनी बॉडी को मेंटेन करने की मेरी जरा भी इच्छा नहीं है। वैसे मैं कथक की डांसर हूं, इसलिए भी अलग से कभी वजन घटाने की कोशिश नहीं करनी पड़ी।

फैशन वर्ल्ड के साथ जुड़ने के मामले में परिवारवालों का कितना सपोर्ट मिला?
आप सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं, उनकी तो यह धारणा थी कि रैंप पर जो लड़कियां चलती हैं, वो अच्छी नहीं होती। उनका चरित्र ठीक नहीं होता। शालीन कपड़े नहीं पहनतीं। इस तरह के कई ऑब्जेक्शन मेरे परिवार ने उठाये। मगर मेरी भी एक जिद थी कि ग्लैमर वर्ल्ड में आना है। अंतत: पापा ने मेरी जिद मान ली, लेकिन मां आज भी मन से इस बात को मान नहीं पायी हैं।

आपका फैशन स्टेटमेंट क्या है?
आई नेवर गो ऑफ्टर फैशन। बल्कि मैं जो पहनती हूं, जो करती हूं, वही फैशन है। मेरा ख्याल है, हर व्यक्ति में यह आत्मविश्वास होना जरूरी है। वरना आप पर बहुत कुछ थोपने की कोशिश की जाएगी।

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में क्या सोचती हैं?
ब्वॉयफ्रेंड से आपका मतलब यदि मेरे किसी अफेयर की बात से है तो इस मामले में आपको कोई चटपटी खबर नहीं मिलेगी। मैं अभी भी बिल्कुल सिंगल हूं। मॉडलिंग और एक्टिंग के कई पुरुष साथी कलाकार मेरे अच्छे दोस्त हैं। पर प्लीज उनकी दोस्ती को किसी अफेयर का नाम मत दीजिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं हूं अभी सिंगलः मुग्धा गोडसे