class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में गिरती कानून व्यवस्था के विरोध में धरने पर बैठे लालू

बिहार में गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ पटना में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने एकदिवसीय धरना दिया। इस धरना कार्यक्रम में राजद के अध्यक्ष एवं पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने भी भाग लिया।

धरने में भाग लेने आए लालू प्रसाद ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में ही नहीं बल्कि राजधानी में भी विधि-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। नीतीश कुमार की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विधि-व्यवस्था सुधारने के बजाए धन्यवाद यात्रा कर विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। रेल मंत्री ने कहा कि राजद अब सड़क की राजनीति करेगा तथा जनहित के सभी मुद्दों को लेकर आंदोलन करेगा।

लालू ने कहा कि बिहार में हत्याओं का सिलसिला जारी है, स्थिति यहां तक आ गई है कि अभियंता और ट्रांसपोर्टर की हत्या हुई है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उनके परिजनों को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है, परंतु आरोपी पकड़े नहीं जा रहे हैं।

राज्य में हत्या, अपहरण तथा लूट का दौर जारी है। उन्होंने संगठन को मजबूत करने की भी बात कही। धरने में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद रामकृपाल यादव समेत कई नेताओं ने भाग लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कानून व्यवस्था के विरोध में धरने पर बैठे लालू