class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोहा को सफलता की उम्मीद

सोहा को सफलता की उम्मीद

'गोदरेज खेलो, जीतो जीयो' शो को लेकर सोहा अली खान बहुत उत्साहित हैं। वह इस शो की होस्ट हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह काफी सफल रहेंगी। उन्होंने बताया, मुझे आशा है कि होस्ट के रूप में जिस तरह अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी और शाहरुख खान सफल रहे हैं, उसी तरह मैं भी सफल रहूंगी। उन्होंने इस संबंध में आगे बताया, मैं शो होस्ट करने के लिए इसलिए तैयार हो गई, क्योंकि टीवी पर दुनिया में अरबों लोग मुङो देखेंगे और मैं उनसे सीधे जुड़ेंगे।

गौरतलब है कि इस शो के लिए गोदरेज वालों को कोई युवा और महत्वांकाक्षी सिलेब्रिटी चाहिए थी। जब वे इसके लिए सोहा के पास इसका ऑफर लेकर आए, तब वह एकदम से नहीं सोच पाईं कि क्या किया जाए। वह यह सोच कर भी संशय में थीं कि पता नहीं, यह रोल वह निभा भी पाएंगी या नहीं। पर जब उन्होंने स्क्रिप्ट देखी, तब उन्हें लगा कि वह इसे कर सकती हैं।

सोहा अपने घर को लेकर भी अत्यंत खुश हैं। मैंने अभी-अभी अंतिम ईएमआई का भुगतान किया है। अब मुझे गर्व है कि मेरे पास मेरा अपना घर है। हंसते हुए उन्होंने बताया। सोहा को जब टीवी पर एंकरिंग करने का मौका मिला तो उन्होंने एकदम से स्वीकार कर लिया। जब अमिताभ, सलमान आदि ऐसा कर सकते हैं, तो भला वह क्यों नहीं कर सकतीं!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोहा को सफलता की उम्मीद