class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिटनेस से परेशान रितिक

फिटनेस से परेशान रितिक

रितिक रोशन का शरीर सौष्ठव और ऐब्स बहुत अच्छे हैं। लंबाई भी अच्छी है। कुल मिलाकर शारीरिक व्यक्तत्वि ऐसा है कि हिंदू फिल्म उद्योग के बहुत से हीरो ईष्र्या करें। लेकिन फिटनेस कुछ दूसरी ही चीज होती है। रितिक कुछ वर्ष से अपनी फिटनेस को लेकर काफी परेशान हैं। कुछ वर्षो पहले शूटिंग करते समय उनके घुटने में चोट लग गई थी। तभी से वह परेशान हैं।

इस संबंध में पूछने पर रितिक ने बताया, फिटनेस मेरे लिए बहुत मतलब रखती है। फिट रहने के लिए मैं हमेशा प्रयास करता हूं। फिर मुस्कराते हुए कहते हैं, आखिर पैसे मुझे फिट रहने के लिए ही मिलते हैं। सिर्फ शरीर है, जिस पर आपका पूरा अधिकार है। फिटनेस के अतिरिक्त वह अपने डांस में भी सुधार की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल तिक की आनेवाली फिल्म काइट्स डांस पर आधारित उनकी पहली फिल्म है। बारबरा मोरी के साथ उन्होंने सालसा भी किया है।

काइट्स को लेकर बॉलीवुड में बहुत सनसनी है। इस फिल्म की पब्लिसिटी बहुत अच्छे ढंग से प्लान की गई है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, तभी से बॉलीवुड की निगाहें इस फिल्म पर लगी हैं। इसकी मुख्य वजह है राकेश रोशन, जिनकी ज्यादातर फिल्मों ने जबरदस्त बिजनेस किया है। मंदी के इस दौर में भी उन्होंने इस फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया है। वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग भारत में भी हुई है, पर शूटिंग का अधिकांश हिस्सा विदेशों में ही फिल्माया गया है।

इस फिल्म से तिक रोशन की एक नयी छवि उभर सकती है डांसिंग स्टार के रूप में, क्योंकि यह फिल्म डांस पर ही आधारित है। गौरतलब है कि अभी तक तिक की जो भी फिल्में आई हैं, उनमें उनका एक्शन ही देखने को मिला है। देखना यह है कि तिक डांसिंग हीरो के रूप में सफल होते हैं या नहीं।

रितिक के लुक का कोई जवाब नहीं है, पर अपनी फिटनेस को लेकर वह परेशान हैं। वजह है घुटने की चोट। अब फिल्मों में चाहे डांस करना हो या एक्शन, फिट रहे बिना कुछ भी संभव नहीं है। तभी तो इस मामले में फिलहाल वह अधिक सजग नजर आने लगे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिटनेस से परेशान रितिक