class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर लड़की को स्वयंवर का मौका मिले: राखी

हर लड़की को स्वयंवर का मौका मिले: राखी

"मेरा स्वयंवर कोई मामूली नहीं होगा। पूरी दुनिया इसे देखेगी। मैं चाहती हूं कि हिन्दुस्तान की हर लड़की को स्वयंवर का मौका मिले ताकि वह अपना मनचाहा वर चुन सके।" चर्चित अभिनेत्री राखी सांवत ने फतहगढ़ पैलेस में पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। वह 'राखी का स्वयंवर' नामक एक टीवी कार्यक्रम शो की शूटिंग के लिए उदयपुर आई हुई हैं।

राखी ने कहा कि द्वापर में द्रोपदी और सतयुग में सीता ने स्वयंवर द्वारा अपना मनचाहा जीवन साथी का चयन किया था। मुझे भी स्वंयवर करने का मौका मिला है। मैं खुश किस्मत हूं कि मेरी शादी उदयपुर के फतहगढ़ पैलेस में हो रही हैं। स्वयंवर के लिए इससें अच्छा स्थल अन्यत्र कहीं नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि स्वयंवर में देशभर से 16 संभावित वर आए हुए हैं। मैं उन सभी से मिली हूं। वे सभी अच्छे हैं और मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन मेरा अंतिम निर्णय क्या होगा, अभी में कुछ भी नहीं कह सकती। मैंने अपना जीवन साथी चुनने के लिए अपने मापदण्ड तैयार किए हैं। यह मापदण्ड प्रत्येक संभावित वर के व्यक्तित्व, चरित्र, शारीरिक फिटनेस और कुशलता जैसी चुनौतियों के लिए हैं। मेरा जीवन साथी ऐसा हो जो मुझे सच्चे दिल से प्यार करे और जीवन के हर सुख दुख और उतार चढ़ाव में मेरा साथ हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हर लड़की को स्वयंवर का मौका मिले: राखी