class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया में फिर से भारतीय पर नस्ली हमला

ऑस्ट्रेलिया में फिर से भारतीय पर नस्ली हमला

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों के खिलाफ नस्ली हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और अब हैदराबाद का एक 20 वर्षीय छात्र इसका नया शिकार बना है। विक्टोरिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी में पढ़ रहे छात्र पर मेलबर्न में हमला हुआ।

विक्टोरिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी से होस्पीटेलिटी पाठ्यक्रम कर रहा छात्र एमए खान बीती शाम मेलबर्न के पूर्वी उपनगरीय इलाके में एक रेलवे स्टेशन के समीप पैदल जा रहा था कि उसी समय दो काकेशियन लोग उसके पास आए और बिना बात उसके घूंसे जड़ दिए। ये लोग हुड वाली जैकेट पहने थे।

खान के चेहरे पर इतनी बुरी तरह से घूंसे मारे गए कि उसकी आंख के नीचे का हिस्सा तथा माथा  कट गया। उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके चेहरे पर कई टांके आए। पिछले साल मेलबर्न आए खान ने बताया कि दो लोग मेरे करीब से मेरे सामने आए और मेरे मुंह पर बुरी तरह घूंसे मारे और भाग गए। यह घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई जब सड़क पर भारी यातायात होता है।

खान ने बताया कि उन्होंने मुझसे पैसे या किसी अन्य चीज की कोई मांग नहीं की। उन्होंने मुझसे कुछ छीनने की भी कोशिश नहीं की। दस मिनट बाद पुलिस और एम्बुलेंस आयी। एक माह से भी कम समय में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों पर हमले की यह 15वीं घटना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया में फिर से भारतीय पर नस्ली हमला