class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजकां, बसपा, इनेलो, भाजपा स्वार्थ के गठबंधन: हुड्डा

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) तथा इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गठजोड़ निहित स्वार्थों के लिए है तथा जनता इन दलों को गत लोकसभा चुनावों में नकार चुकी है।


हुड्डा ने सोमवार को लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से कहा कि हजकां, बसपा तथा इनेलो, भाजपा गठबंधनों की पोल खुल चुकी है। जो लोग इनके स्वार्थों को जान चुके हैं। वे इन्हें छोड़ रहे हैं। यहां तक कि राज्य की जनता भी इन्हें हाल के लोकसभा चुनावों में सबक सिखा चुकी है। विपक्षी दलों पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि वह संकीर्ण सोच के नहीं हैं। उनकी भावना कभी किसी के विरूद्ध नहीं रही है और न ही उन्होंने कभी किसी के प्रति बदले की भावना से काम किया है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि राज्य में विकास कार्य आने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर नहीं बल्कि राज्य के चहुंमुखी विकास को ध्यान में रखकर कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की बागडोर संभालते ही हरियाणा को देश का नम्बर वन प्रदेश बनाने के लिए कार्य करना शुरू कर दिया था। प्रदेश के किसी भी क्षेत्र से भेदभाव नहीं बरता गया है और चारों ओर समान विकास करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में भी करवाए जाऐंगे।

 उन्होंने यह भी कहा कि केन्द्र में कांग्रेस नीत गठबंधन सरकार द्वारा पारित बजट आम आदमी के हित को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हजकां, बसपा, इनेलो, भाजपा स्वार्थ के गठबंधन: हुड्डा