class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रमई राम जेडीयू में शामिल

सत्तारूढ़ जद यू को आज और बल मिला जब आठ बार विधायक तथा राजद सरकार में मंत्री रहे रमई राम अपनी पुत्री गीता कुमारी तथा बड़ी तादाद में अपने समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हो गए। राम ने अपनी पुत्री एवं पूर्व राजद विधान पार्षद गीता कुमारी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जद यू के प्रदेश प्रमुख राजीव रंजन उर्फ लल्लन सिंह की उपस्थिति में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।
   

गौरतलब है कि बोचहां से विधायक राम लालू और राबड़ी सरकार में करीब 13 साल तक कैबिनेट में भी रहे। उन्होंने लालू के साले साधु यादव के साथ लोकसभा चुनावों से पहले राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर कांग्रेस से हाथ मिलाया था। इस बार उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। बाद में कांग्रेस नेताओं पर उन्हें चुनाव में हराने का षड़यंत्र करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।  राम ने उन्हें दलितों और अत्यंत पिछड़े लोगों की आवाज को उपर पहुंचाने के लिए संसद नहीं भेजे जाने पर लालू यादव की आलोचना भी की।  
   

उन्होंने रामविलास पासवान को हवाई नेता करार देते हुए उनपर आरोप लगाया कि पासवान अपना फायदा देखते हैं। राज्य के मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि राम के पार्टी में आने से जेडीयू मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर विपक्ष के कई नेता जेडीयू में शामिल हो रहे हैं। उनके साथ कैप्टन जयनारायण निषाद, मंगनी लाल मंडल और श्याम रजक भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रमई राम जेडीयू में शामिल