फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका पर दागेगें पाक परमाणु हथियार: अलकायदा

अमेरिका पर दागेगें पाक परमाणु हथियार: अलकायदा

अफगानिस्तान में अलकायदा के एक बड़े नेता ने कहा कि उनका संगठन पाकिस्तान के परमाणु हथियारों का इस्तेमाल अमेरिका के विरुद्ध अपनी लड़ाई में करेगा। अल जजीरा टेलीविजन को दिए साक्षात्कार में अलकायदा...

अमेरिका पर दागेगें पाक परमाणु हथियार: अलकायदा
एजेंसीMon, 22 Jun 2009 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान में अलकायदा के एक बड़े नेता ने कहा कि उनका संगठन पाकिस्तान के परमाणु हथियारों का इस्तेमाल अमेरिका के विरुद्ध अपनी लड़ाई में करेगा।

अल जजीरा टेलीविजन को दिए साक्षात्कार में अलकायदा नेता मुस्तफा अबुल अल याजिद ने कहा कि उसके मुजाहिद्दीन पाकिस्तानी परमाणु हथियारों को हासिल कर उनका इस्तेमाल अमेरिकीयों के विरुद्ध करेंगे। उसने कहा कि हमें आशा है कि स्वात में तालिबान से लड़ रही पाकिस्तानी फौज की हार होगी।

उसने स्पष्ट किया कि अलकायदा की मौजूदा रणनीति में कोई बदलाव नहीं आया है और आज भी अमेरिका ही उनका सबसे बड़ा दुश्मन है। अलकायदा नेता ने कहा कि उनका संगठन अमेरिकियों के खिलाफ अपना व्यापक अभियान जारी रखेगा।

अबु अल याजिद ने कहा कि यदि अमेरिकी फौजें देश से वापस चली जाएं तो अलकायदा युद्धविराम के लिए तैयार हो सकता है। साथ ही उसने यह भी कहा कि अमेरिका इजरायल का पक्ष लेना बंद करें। अलकायदा नेता ने कहा कि अमेरिका की लाख कोशिशों के बावजूद उसके सर्वोच्च नेता ओसामा बिन लादेन तथा अयमान अल जवाहिरी सुरक्षित और दुश्मन की पहुंच से दूर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें