class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरूण के टेप मामले को अदालत में चुनौती देंगे : मेनका

वरूण के टेप मामले को अदालत में चुनौती देंगे : मेनका

भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने कहा कि उनके पुत्र और पीलीभीत से सांसद वरूण गांधी के कथित सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने वाले भाषण के टेप के सही बताने वाले मामले को अदालत में चुनौती दी जाएगी।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने आई श्रीमती मेनका गांधी ने इस आशय की मीडिया में आई रिपोर्ट पर उपरोक्त प्रतिक्रिया व्यक्त की कि श्री गांधी के कथित सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने वाले भाषण के टेप के सही पाए गए गए हैं और इस आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करेगी।

श्रीमती मेनका गांधी ने कहा कि अभी तक उन्हें इस तरह की जानकारी नही है लेकिन मीडिया में जो रिपोर्टें आई उससे साफ है कि इस मामले में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। दरअसल वरूण गांधी के सारे टेपों की जांच ही नही की गई। उन्होंने कहा कि टेप सही बताने वाले मामले को अदालत में चुनौती दी जाएगी।
 उल्लेखनीय है कि भाजपा ने वरूण गांधी के सांप्रदायिक विद्वेष फैलानेवाले विचारों से खुद को असंबद्ध कर लिया था लेकिन जब उनपर रासुका लगाया गया तो पार्टी ने उसका कडा़ विरोध किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह उनसे जेल में मिलने गए थे जिसका अब पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और सैयद शाहनवाज हुसैन और पार्टी के बाकी मुसलमान नेताओं ने विरोध किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वरूण के टेप मामले को अदालत में चुनौती देंगे : मेनका