फोटो गैलरी

Hindi News18 डिप्टी एसपी के तबादले

18 डिप्टी एसपी के तबादले

डीजीपी मुख्यालय ने शनिवार को 18 डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारियों के तबादले किए। पीएसी में तैनात देवकरन को मुजफ्फनगर में डिप्टी एसपी के पद पर भेजा गया है। गाजियाबाद के डिप्टी एसपी अनिल कुमार पाण्डेय को...

18 डिप्टी एसपी के तबादले
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Jun 2009 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

डीजीपी मुख्यालय ने शनिवार को 18 डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारियों के तबादले किए। पीएसी में तैनात देवकरन को मुजफ्फनगर में डिप्टी एसपी के पद पर भेजा गया है। गाजियाबाद के डिप्टी एसपी अनिल कुमार पाण्डेय को इसी पद पर मथुरा भेजा गया है। पीएसी बाराबंकी में तैनात ओमप्रकाश सिंह को एटा का डिप्टी एसपी बनाया गया है। गाजियाबाद के डिप्टी एसपी कल्याण सिंह अब इसी पद पर खीरी भेजे गए हैं।

खीरी में तैनात नीरज पाण्डेय को डिप्टी एसपी बदायूँ बनाया गया है। औरैया में तैनात डिप्टी एसपी आनंदवीर सिंह को एटा भेजा गया है। मऊ में तैनात डिप्टी एसपी हरिशंकर शुक्ला को इटावा में तैनाती दी गई है। बहराइच में तैनात महेन्द्रपाल सिंह अब फैजाबाद में डिप्टी एसपी की जिम्मेदारी संभालेंगे। फतेहगढ़ के डिप्टी एसपी अरविन्द कुमार को गाजियाबाद भेजा गया है। कानपुर देहात के डिप्टी एसपी अजितेन्द्र विजय को सहारनपुर में तैनाती मिली है। प्रतापगढ़ में तैनात सतीशचन्द्र त्रिपाठी को फैजबाद भेजा गया है। राजेश कुमार भारती को खीरी से गाजियाबाद, सूर्यकांत त्रिपाठी को फैजबाद से प्रतापगढ़, ओमप्रकाश सिंह को रायबरेली से जीआरपी गोरखपुर, सुभाषचंद्र शाक्य को जौनपुर से कानपुर देहात, बेनी सिंह वर्मा को फैजाबाद से बहराइच और आशुतोष द्विवेदी को मथुरा से गाजियाबाद भेजा गया है। रायबरेली में तैनात रविशंकर निम का पहले इटावा के लिए किया गया तबादला निरस्त कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें