class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तोहफे में दे डाला फ्लैट

तोहफे में दे डाला फ्लैट

शाहरुख खान केवल नाम के ही नहीं, बल्कि दिल के भी किंग खान हैं। खबर है कि शाहरुख के बॉडीगार्ड यासीन खान की शादी होने वाली है और शाहरुख खान गिफ्ट के रूप में उन्हें बांद्रा में एक फ्लैट दे रहे हैं। इस समय यासीन शाहरुख के निवास ‘मन्नत’ में ही रह रहे हैं।
शादी के बाद यासीन को रहने के लिए अपना स्वयं का मकान चाहिए। यही सोचकर शाहरुख उन्हें फ्लैट गिफ्ट कर रहे हैं। शाहरुख चाहते थे कि यासीन उनके घर के ही आसपास रहें, इसलिए उन्होंने बांद्रा में ही उनके लिए फ्लैट खरीदा है।
सूत्रों के अनुसार, 10 वर्ष पहले यासीन शाहरुख के बॉडीगार्ड बने थे। तब से शाहरुख जहां-जहां भी जाते  हैं, यासीन भी उनके साथ जाते हैं। शाहरुख विदेश में शूटिंग के लिए जाते हैं तो यासीन भी वहां जाते हैं।
यासीन कर्नाटक के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं। उनकी मां ने उनके लिए एक लड़की देखी है, उसी से शादी करेंगे। इस समय वह गांव गए हैं। जल्द ही वह शाहरुख के पास अमेरिका जाएंगे, जहां शाहरुख ‘माई नेम इज खान’ की शूटिंग कर रहे हैं। यासीन ने बताया, ‘मुझे नहीं मालूम था कि मेरी शादी की इतनी चर्चा होगी। शाहरुख मेरे बॉस हैं और बॉस हमेशा कुछ अच्छा ही देते हैं।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तोहफे में दे डाला फ्लैट