class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व सांसद विजयकृष्ण और उनके पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर इश्तेहार

बिहार की राजधानी पटना के चर्चित सत्येन्द्र हत्याकांड में अभियुक्त पूर्व सांसद विजय कृष्ण और उनके पुत्र चाणक्य उर्फ गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इश्तेहार निकालने के बाद अब समाचार पत्रों में विज्ञापन जारी किए है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.मलार विजि ने बताया कि श्रीकृष्णापुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से दोनों गिरफ्तारी के भय से फरार चल रहे है। उन्होंने कहा कि आम लोगों की जानकारी के लिए पूर्व सांसद और उनके पुत्र की तस्वीर समाचार पत्रों में प्रकाशित की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिन व्यक्तियों को इनके संबंध में किसी प्रकार की सूचना मिलती है तो वह तत्काल समाचार पत्रों में प्रकाशित पुलिस अधिकारियों के मोबाइल नम्बर पर इसकी जानकारी दें। सूचना देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि राजधानी के कंकड़बाग निवासी सत्येन्द्र प्रसाद सिंह के अपहरण की आशंका को लेकर 24 मई 2009 को श्रीकृष्णापुरी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अपह्रत की हत्या कर लाश गायब कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने पूर्व सांसद विजय कृष्ण और उनके पुत्र चाणक्य की संलिप्तता का दावा किया है।

एक अन्य अभियुक्त गगन कुमार के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर पुलिस ने अपह्रत का शव गंगा नदी से बरामद किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व सांसद और उनके पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर इश्तेहार