class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्स मैन आरिजिन्सः वुल्वरिन

एक्स मैन आरिजिन्सः वुल्वरिन

कहानी : जेम्स/लोगन (ह्यू जैकमैन) और विक्टर (लिव श्रेबर) को स्ट्राइकर (डैनी ह्यूस्टन) कुछ अन्य म्यूटेंट्स के साथ एक खुफिया मिशन के लिए नाइजीरिया लेकर जाता है, जहां उन्हें एक उल्का पिंड हासिल करना होता है। उल्का पिंड हाथ में आते ही स्ट्राइकर दल के सभी सदस्यों को एक और मिशन पर ले जाना चाहता है, लेकिन बेकसूर लोगों का खून-खराबा देख लोगन मिशन से हट जाता है। वह अपनी पत्नी कायला (लिन कॉलिन्स) के साथ कनाडा में सुखी जीवन जी रहा होता है कि विक्टर उनकी जिंदगी में फिर से आ जाता है। इसी बीच स्ट्राइकर लोगन को विक्टर को मारने में मदद करने का भरोसा दिलाता है और उसे पहले से भी अधिक खूंखार बना देता है। 

 निर्देशन : बिना किया बड़े तामझाम के गेविन हुड ने एक्समैन सीरिज की गरिमा को बनाए रखा है। उन्होंने लोगन को केन्द्र बिन्दु मान उसे सुपरहीरो की छवि दी है। उनके निर्देशन में ग्रिप है।

अभिनय: ह्यू जैकमैन पूरी फिल्म में छाए रहे। स्ट्राइकर के किरदार में डैनी ह्यूस्टन थोडम और भय पैदा कर सकते थे। लिन कॉलिन्स प्रभावशाली रहीं और विक्टर के रोल में लिव जमे हैं।

 क्या है खास : स्टंट सीन्स मूवी की जान हैं। मुक्का मारकर टैंक का मुंह बंद करने से लेकर हैलिकॉप्टर की पंखुडियां काट देना और मोटरसाइकल चेज देखने लायक हैं। 

क्या है बकवास : अनजान टापू पर कंक्रीट की दीवार ढहना।
पंचलाइन : लोगन पहले से ज्यादा खूंखार हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्स मैन आरिजिन्सः वुल्वरिन